विकास दुबे ब्रेकिंग – विकास दुबे के अंतिम संस्कार में पत्नी रिचा ने चिल्लाते हुए कहा, हां, हां, हां…उसके साथ सही हुआ एवं मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली,

0
227

कानपुर/कानपुर के 8 पुलिस वालों की हत्या करने वाला गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मारा गया। उसके बाद शाम को भैरवा घाट पर गैंगस्टर का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उसकी पत्नी ऋचा ने जमकर भड़ास निकाली। विकास दुबे की पत्नी ने कहा कि हां, उसके पति के साथ सही हुआ। विकास की पत्नी ने चिल्लाते हुए तीन बार ‘हां’ कहा। पति के अंतिम संस्कार में शामिल होने आई पत्नी ऋचा से जब मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछने शुरू किए, तब उसने अपना संतुलन खो दिया। वह चिल्ला-चिल्लाकर कहने लगी कि जो हुआ सही हुआ।

विकास की पत्नी से जब पूछा गया कि क्या पुलिस ने एनकाउंटर सही किया, तो उसने कहा, ‘हां, जिसने गलती की, उसे सजा मिलेगी।’ इसके बाद फिर उससे सवाल किया गया कि क्या आप मानती हैं कि आपके पति ने गलती की थी? इसपर ऋचा ने चिल्लाते हुए कहा, ‘हां, हां, हां…उसके साथ सही हुआ। यहां से चले जाओ।’

इसके बाद पत्नी ऋचा अचानक मीडिया पर भड़क भी गई, सब पर मिलकर पति को मरवाने का आरोप लगाया। जोर-जोर से चिल्ला कर कहा कि तुम सबने मिलकर मेरे पति को मरवा दिया। जिसने जैसा किया है, उसको वैसा ही परिणाम भुगतने तक की धमकी भी दे दी। रिचा ने कहा कि जरूरत पड़ी तो अब मैं बंदूक उठाऊंगी।

पुलिस ने बताया कि विकास के माता-पिता को भी अंतिम संस्कार में शामिल होने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने आने से साफ इंकार कर दिया। विकास के शव का पोस्टमार्टम कराने के काफी देर बाद तक पुलिस को शव का कोई दावेदार नहीं मिला। लखनऊ से विकास की पत्नी रिचा, बेटा, मामी व बिकरू से रिश्तेदारी की तीन अन्य महिलाएं पहुंचीं।

तकरीबन आधे घंटे में शव का अंतिम संस्कार कराने के बाद रिचा, बेटे व मामी के साथ तीन कारों से लखनऊ रवाना हो गई, जबकि तीन अन्य महिलाएं भी गांव के लिए निकल गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here