Video : शिवसेना की गुंडागर्दी, BJP नेता के मुंह पर पोती कालिख, साड़ी भी पहनाया, 17 शिवसैनिकों पर एफआईआर दर्ज

0
134

मुंबई । शिवसेना के कार्यकर्ताओं (Shiv Sena workers) को एक BJP नेता द्वारा मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना इस कदर नागवार गुजरी कि उन्‍होंने उस नेता की सरेआम बेइज्‍जती की। समाचार एजेंसी  के अनुसार, शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने BJP नेता के मुंह पर कालिख पोती और उन्‍हें साड़ी पहनने के लिए बल प्रयोग किया। सियासी समरसता को शर्मशार करने शिवसेना के कार्यकर्ताओं की गुंडागदी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में शिवसैनिकों की गुंडागर्दी साफ नजर आ रही है। वीडियो में एक पुलिकर्मी भाजपा नेता को बचाता नजर आ रहा है बावजूद इसके कानून का राज कायम करने की बार बार दुहाई देने वाली शिवसेना के कार्यकर्ता सरेआम कानून की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआइ ने बताया है कि भाजपा नेता की गुस्‍ताखी केवल इतनी थी कि उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की आलोचना की थी।

17 आरोपियों के खिलाफ FIR, सभी गिरफ्तार: सोलापुर पुलिस, महाराष्ट्र

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एक भाजपा नेता पर काली स्याही डाली थी और बाद में कल सोलापुर में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना के बाद उन्हें एक साड़ी पहनने के लिए मजबूर किया।

उल्‍लेखनीय है कि महाराष्‍ट्र में BJP और शिवसेना के बीच कड़वाहट दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। उक्‍त वीडियो से लग रहा है कि बात अब जुबानी जंग से आगे बढ़ गई है। उधर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ महाविकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार पर करारा हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि यह ऐसी ऑटोरिक्शा सरकार है जिसके तीनों पहिये तीन अलग दिशाओं में चलते हैं।

यहां देखिए वायरल वीडियो…

शाह ने रविवार को सिंधुदुर्ग की एक रैली में कहा कि वर्ष 2019 के विधानसभा चुनाव के समय हमने तत्कालीन घटक दल शिवसेना को कभी भी मुख्यमंत्री पद देने की बात नहीं की थी। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को झूठा करार देते हुए शाह ने कहा कि मैं छिपाकर कुछ नहीं करता, जो भी करता हूं खुलेआम करता हूं। उद्धव ने भाजपा और शिवसेना के पक्ष में मिले पवित्र जनमत का अपमान किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here