उत्तर प्रदेश:- आराम से क्लीनिक में घुसकर प्रधान की कनपटी पर मारी गोली, किसी को नहीं लगी भनक…

0
155

उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक बहुत ही भयावह मामला सामने आ रहा है. यहां सरपतहां क्षेत्र के अमारी गांव में गुरुवार रात ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना बहुत ही फिल्मी अंदाज में हुई, जब ग्राम प्रधान अपने क्लीनिक में बैठे थे. बताया जा रहा है कि शूटर बहुत ही फिल्मी अंदाज में क्लीनिक में आराम से घुसे और कनपटी पर गोली मारकर आराम से फरार हो गए. इस घटना के बारे में किसी को कोई भनक तक न लगी.

मर्डर की सनसनीखेज वारदात की घटना जब लोगों के सामने आई तो इलाके में सनसनी फैल गई. यह घटना जौनपुर के सरपतहा थाना के लखनऊ-बलिया हाईवे रोड पर हुई. हत्या के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

घटना की सूचना मिलते ही एसपी समेत पुलिस के आला अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.

जौनपुर में क्लीनिक के अंदर बाईक सवार बदमाशों ने प्रधान बसंतलाल की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी. ग्राम प्रधान झोलाछाप डॉक्टर भी थे और अपनी क्लीनिक चलाते थे. उनकी हत्या रात नौ बजे की गई. अभी तक पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. घटना के बाद प रिवार के लोगों ने प्रधान का शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने की कोशिश की थी.

बताया जा रहा है कि प्रधान गुरुवार रात अपनी डिस्पेंसरी में बैठे थे. इस दौरान बाइक से आए दो बदमाशों ने उनकी डिस्पेंशरी में घुसकर उनकी कनपटी से सटाकर गोली मारी. गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. जब तक आस-पास के लोगों को पता चला और वह उन्हें अस्पताल पहुंचाते, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here