फिर पलटी UP पुलिस की गाड़ी! मुंबई से लाए जा रहे गैंगस्टर की मौत , दो पुलिसकर्मी समेत चार घायल

0
117

UP Police Car Overturns Again: उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) की गाड़ी पलटने से एक बार फिर एक गैंगस्टर की मौत हो गई. उत्तर प्रदेश पुलिस दल की एक कार मुंबई से लखनऊ लौटने के दौरान ग्वालियर-बैतूल मार्ग पर रविवार तड़के पाखरिया पुरा टोल नाके के पास तेज रफ्तार की वजह से पलट गई. हादसे में उत्तर पुलिस द्वारा मुंबई से पकड़े गए आरोपी की मौत हो गई, जबकि दो पुलिस कर्मियों सहित चार लोग घायल हो गए.

गुना के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि उत्तर प्रदेश के ठाकुरगंज पुलिस थाने की पुलिस ने महाराष्ट्र के पालघर जिले के नाला सोपारा इलाके से आरोपी फिरोज अली को गैंगस्टर एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था.

पुलिस दल आरोपी को लेकर लखनऊ जा रहा था तभी उनका वाहन तेज रफ्तार के चलते पलट गया और पलटते हुए सड़क के दूसरी तरफ चला गया. हादसे में आरोपी फिरोज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक कार के सामने अचानक नील गाय आ गई.

उन्होंने बताया कि हादसे में दो पुलिस कर्मियों सहित चार लोग घायल हो गए हैं. घायलों को राजगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती करा गया है. पुलिस के वाहन में आरोपी फिरोज का एक रिश्तेदार भी सवार था जिसे पुलिस आरोपी की पहचान के लिए अपने साथ ले गई थी.

विकास दुबे को उज्जैन से लाते वक्त पलटी थी पुलिस की गाड़ी
बता दें कि कानपुर के बिकरु गांव में 2 जुलाई की रात 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने के बाद फरार गैंगस्टर विकास दुबे को भी उज्जैन से यूपी वापस लाते वक्त पुलिस की गाड़ी पलट गई थी. तब यूपी पुलिस के अधिकारियों ने बताया था कि कानपुर से 17 किलोमीटर पहले सड़क पर अचानक मवेशियों का झुंड आ गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here