यूपी: प्रेमी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, खबर मिलते ही प्रेमिका ने उठाया ऐसा कदम..

0
155

प्रेमी के द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर पाकर प्रेमिका ने भी घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया के बेला थाना क्षेत्र के पटना गांव की है। प्रेमी-प्रेमिका के द्वारा की गई आत्महत्या की खबर पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले खेतों में पेड़ से लटके प्रेमी युवक का शव उतारा। फिर दरवाजा तोड़कर प्रेमिका के शव को घर से बरामद किया। वहीं प्रेमी युवक के परिजनों ने प्रेमिका के घर वालों पर घर से बुलाकर हत्या के बाद शव को लटकाने का आरोप लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार पटना गांव के रहने वाला हिमांशु का गांव की युवती पिंकी से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

एक दिन पहले प्रियंका के घर वालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखे जाने के बाद मारपीट की थी। जिस से आहत होकर प्रेमी प्रेमिका की आत्महत्या की बात सामने आ रही है। लेकिन मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों के सामने प्रेमी युवक हिमांशु के परिजनों ने प्रियंका के घर वालों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

प्रेमी के घरवालों का आरोप है कि पिंकी के परिजनों ने हिमांशु को देर रात फोन करके बुलाया था और पहले से ही मौजूद लोगों ने उसे कमरे में बंद करके पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी और शव को ले जाकर पेड़ से लटका दिया है। फिलहाल सीओ मुकेश सिंह ने पूरे मामले की जांच के आदेश देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here