दर्दनाक सड़क हादसा : बस के पहियों के नीचे… कुचल गई नवदंपति की जिंदगी,कुछ ही दिन हुए थे शादी को…

0
135

जयपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। दोनों की 14 दिन पहले 30 नवंबर को शादी हुई थी। हादसा चंदवाजी इलाके में ताला मोड़ के पास हुआ। यहां तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने बाइक से जा रहे नवदंपति को टक्कर मार दी। इसके बाद बेकाबू बस डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई, जिसमें बस सवार 15 यात्री जख्मी हो गए।

हादसे में शाहपुरा में खोरी रोड निवासी महेश कुमार यादव (22) और उनकी पत्नी संजना (20) की मौत हो गई। महेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि गंभीर रुप से जख्मी संजना की दो घंटे बाद अस्पताल में मौत हुई। महेश और संजना की 14 दिन पहले ही शादी हुई थी। नवदंपती सोमवार दोपहर को जैतपुर खींची में रहने वाली अपनी बुआ के यहां जा रहा था।

हादसे का शिकार महेश सात बहनों का इकलौता भाई था। 6 बहनें उससे बड़ी और एक छोटी है। सभी बहनों की शादी हो चुकी है। महेश की शादी से तीन दिन पहले यानी 27 नवंबर को उसकी तीन बहनों की शादी हुई थी। वहीं, संजना के भाई की शादी 7 दिसंबर को हुई थी। ऐसे में दोनों परिवारों में अभी खुशियों का माहौल था। महेश अभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। उसके पिता शंभूदयाल यादव हलवाई का काम करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here