तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर ने मांगी 5 करोड़ की फिरौती, तीन मोबाइल बरामद, जानिए पूरा मामला

0
181

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के टॉप मोस्ट गैंगस्टर जितेंद्र गोगी ने तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के अंदर से दिल्ली के नामी बिजनेसमैन से 5 करोड़ की रंगदारी मांगी है. जिसके बाद तिहाड़ जेल में रेड के दौरान उसके पास से 3 मोबाइल बरामद किए गए. स्पेशल सेल ने इसी साल गोगी को गिरफ्तार किया था.

रोहिणी के एक बड़े और नामी बिजनेसमैन से तिहाड़ जेल के नंबर 8 में बंद कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र गोगी ने 5 करोड़ की डिमांड की और पैसे ना देने पर जान से मारने की धमकी दी.

दिल्ली पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि तिहाड़ जेल में रेड के दौरान जितेंद्र गोगी के पास से 3 मोबाइल फोन बरामद किए गए. इन्हीं फोन के जरिए उसने धमकी दी थी. दिल्ली में तिहाड़ जेल के अंदर से जुर्म का धंधा चल रहा है.

जितेंद्र गोगी को जेल से दिल्ली पुलिस ने कस्टडी में लेकर की पूछताछ और जांच कर रही है. जितेंद्र गोगी पर दिल्ली पुलिस ने 4 लाख का इनाम था जबकि हरियाणा से 2 लाख का इनाम रखा था. दिल्ली के नरेला में स्थानीय नेता वीरेंद्र मान की गोगी और उसके गैंग ने दिनदहाड़े 26 गोलियों मारकर हत्या कर दी थी.

लेकिन उस वक्त सभी को हैरानी हुई जब गुरुग्राम से पुलिस के घिर जाने पर जितेंद्र गोगी के सरेंडर की खबर सामने आई. जेल में जाते ही और अपराधियों की तरह गोगी ने भी जेल से अपना धंधा चलाना शुरू कर दिया है और पहला केस ही 5 करोड़ की रंगदारी का सामने आया है. तिहाड़ जेल में बंद रहते हुए कई बड़े क्रिमिनल अपना गैंग चला हैं और रंगदारी, हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दिलवा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here