धरसींवा में तीन बाइक सवार को तेज रफ़्तार ट्रक ने लिया चपेट में, दो की मौत.. एक घायल

0
149

 रायपुर। जिले के धरसींवा ब्लॉक (dharsiva block) में एक बाइक में सवार तीन युवक  ट्रक की चपेट में आ गए है, ट्रक बाइक सवार दो युवकों को कुचलते हुए फरार हो गया है, जिनकी मौके पर ही मौत (death) हो गई, जबकि एक अन्य बाइक सवार इस घटना में गंभीर रूप से घायल (big injury) हो गया है।

धरसींवा पुलिस (police) के मुताबिक बाइक सवार भगवान दास मानिकपुरी (32), मोहनदास मानिकपुरी (25) अपने एक अन्य साथी आरती दास मानिकपुरी के साथ बिलासपुर कोटा के पटैता गांव  से काम की तलाश में सिलतरा आ रहे थे, इसी दौरान धरसींवा ओवरब्रिज के पास एक अज्ञात ट्रक ने तीनों को पहले ठोकर मारा, फिर दो युवकों को कुचलते हुए फरार हो गया।

धरसींवा पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को रायपुर के मेकाहारा स्थित मर्चुरी भेजा गया है, जबकि घायल युवक को उपचार के लिए मेकाहारा अस्पताल में दाखिल करवाया है। जहां घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुए है।

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी गई है, उन्हें बताया गया है कि उनका एक साथी गंभीर अवस्था में उपचारत है, शवों के पोस्टमार्टम के बाद उन्हें उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here