सलमान खान की वजह से बर्बाद हुई इस शख्स की जिंदगी, शायद यकीन नहीं होगा आपको

0
128

बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले सलमान खान ने अब तक बॉलीवुड में कई लोगों को स्टार बनाया है. सलमान खान को बहुत ही दरियादिल इंसान माना जाता है. कहा जाता है कि वह हमेशा लोगों की मदद करने के लिए आगे आते हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि सलमान खान ने बॉलीवुड में कई लोगों का करियर बनाया है. लेकिन अगर हम आपसे कहे कि सलमान खान की वजह से एक शख्स की जिंदगी बर्बाद हो गई तो शायद आप यकीन नहीं करेंगे।आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताएंगे जो सलमान खान की वजह से आज अपने परिवार को पालने के लिए मजदूरी भी नहीं कर सकता है. इस बारे में बहुत सारे लोग पहले से ही जानते हैं लेकिन जो लोग नहीं जानते हैं वह इस लेख को पढ़ने के बाद पूरी तरह से समझ जाएंगे।
सलमान खान का जीवन विवादों से भरा हुआ है. अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से अफेयर और झगड़ा, राजस्थान में काले हिरण का शिकार और मुंबई के फुटपाथ में सोए हुए लोगों पर गाड़ी चढ़ाना तथा छोटी-छोटी बातों पर भयंकर गुस्सा करना समेत सलमान खान के विवादों में रहने के बहुत सारे कारण हैं।आपको बता दें कि साल 2002 में सलमान खान के ऊपर फुटपाथ पर सोए हुए पांच लोगों पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप लगा था. उन पांच लोगों में से उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के रहने वाले मोहम्मद कलीम भी थे. कलीम ने बताया कि हवा से बात करती हुई गाड़ी पांच लोगों को कुचलते हुए आगे चली गई. कलीम का एक साथी वही मर गया था जबकि कलीम को गहरी चोटें आई.
इस घटना के बाद मोहम्मद कलीम की जान तो बच गई लेकिन उनकी जिंदगी पूरी तरह से खराब हो गई. सलमान खान की गाड़ी के नीचे दबने के बाद कलीम को 1 लाख 40 हजार रुपए दिए गए लेकिन यह पैसे इलाज में ही खर्च हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here