चाची पर आया भतीजे का दिल, करना चाहता हवस पूरी, बात नहीं बनी तो कर दी हत्या

0
144

मेरठः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से एक रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक युवक ने अपने चाची से संबंध बनाना चाहता था। मगर वो उसमें कामयाब नहीं हो पाया तो उसने चाकू से अपनी चाची की हत्या (the killing) कर दिया। आरोपी भतीजे ने घटना को तब अंजाम दिया जब उसकी चाची घर पर अकेले थी। घटना के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है।

बता दें कि नीयत खोर भतीजे ने अपनी ही चाची से दुष्कर्म (Misdeed) करने का कोशिश किया। इससे पहले भी आरोपी भतीजे ने दो बार और शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया था। लेकिन उसमें भी वा विफल रहा। पुलिस ने पुलिस ने 12 घंटे में इस वारदात से पर्दा उठाकर आरोपी को गिरफ्तार किया और आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतका के दोनों बच्चे गुरूवार को काॅलेज गए हुए थे। उस दौरान आरोपी भतीजा उसके घर घुस गया। उसके बाद उससे शारीरिक संबंध बनाने का कोशिश किया। जिसका विरोध चाची ने किया और भतीजे को चांटा भी मार दी। जब महिला इस घटना के बारे में अपने बताना चाही तो आरोपी भतीजे ने वहां से फरार हो गया।

रेप की कोशिश, नाकाम होने पर चाची की हत्या


 

आरोपी भतीजे ने अपनी चाची पर चाकू ताबड़तोड़ वार किये जिसकी वजह से उसकी गर्दन और शरीर के कई हिस्सों पर गंभीर चोटें आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनों ने फिर इस मामले की सूचना पुलिस को दी।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि भतीजा सुबह नहा चुका था बावजूद इसके वो दोबारा नहाया। बस इस बात को आधार मानकर पुलिस ने अपनी तफ्तीश को आगे बढ़ाया। आरोपी से पूछताछ की और उसकी चप्पलों में खून के छींटे दिखाई दिए. उसके बाद आरोपी को गांव से गिरफ्तार किया। सख्ती के पूछताछ के बाद उसने सारा जुर्म कबूल कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here