बंद होने जा रहा दर्शकों का चहेता ‘द कपिल शर्मा शो’, जानिये वजह

0
141

नई दिल्ली । कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो ( The Kapil Sharma Show)  दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता है. शो में बॉलीवुड और छोटे पर्दे से कई सारे गेस्ट्स शिरकत करते हैं और अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते हैं. देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के दर्शक इस कॉमेडी शो को काफी पसंद करते हैं और अपना बेशुमार प्यार देते हैं. लॉकडाउन के बाद से ये शो फिर से शुरू है और लगातार फैन्स का एंटरटेनमेंट कर रहा है. मगर कपिल शर्मा के प्रशंसकों के लिए अब एक बुरी खबर है. द कपिल शर्मा शो का ये सीजन अब खत्म होने जा रहा है.

वही कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते नए मेहमान आते हैं और शो में नजर आने वाले पात्र लोगों का मनोरंजन करते हैं. सलमान खान  (salman khan ) , शाहरुख खान ( shahrukh khan ), अक्षय कुमार ( Akshay kumar)  सहित बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचते हैं रिपोर्ट के मुताबिक, यह शो बहुत जल्द ऑफ एयर हो जाएगा. दरअसल, कुछ दिनों के बाद कपिल फिर इस शो में नए रंग-रूप के साथ वापसी करेंगे. ऐसे में फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं, क्योंकि कपिल शर्मा जल्द ही फिर लोगों का मनोरंजन करते हुए नजर आने वाले है।

बता दें कोरोना वायरस की वजह से शो में ऑडियंस नहीं आ पा रही है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इसलिए कपिल ने अपने शो को अब नए रंग में रंगने का फैसला लिया है. हालांकि, चैनल और कपिल शर्मा की तरफ से शो को बंद करने की अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं गई है.

आपको बता दें कि लॉकडाउन के बाद करीब 4 महीने बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग शुरू हुई थी और 1 अगस्त 2020 से फ्रेश एपिसोड्स टेलिकास्ट हुए थे. कॉमेडियन कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किए जाने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ छोटे पर्दे का काफी लोकप्रिय टीवी शो है।

जैसा की आप जानते है कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते नए मेहमान आते हैं और शो में नजर आने वाले पात्र लोगों का मनोरंजन करते हैं. सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार सहित बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचते हैं.  रिपोर्ट के मुताबिक, यह शो बहुत जल्द ऑफ एयर हो जाएगा.दरअसल, कुछ दिनों के बाद कपिल फिर इस शो में नए रंग-रूप के साथ वापसी करेंगे. ऐसे में फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं, क्योंकि कपिल शर्मा जल्द ही फिर लोगों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here