सुशांत सिंह केस: ड्रग पेडलर सूर्यदीप को NCB ने किया गिरफ्तार, जानें कैसे बढ़ सकती है रिया और शौविक के लिए टेंशन?

0
203

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती की टेंशन बढ़ने वाली है, क्योंकि इस मामले की जांच में जुटी एनसीबी ने ड्रग पेडलर सूर्यदीप को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को एनसीबी ने सूर्यदीप मल्होत्रा के के घर पर छापेमारी की थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इसके साथ ही एनसीबी ने क्रिश कोस्टा को भी गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा, यह जानकारी एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सूर्यदीप मल्होत्रा रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का दोस्त है।

बताया जा रहा है कि ड्रग कनेक्शन में सूर्यदीप का भी अहम रोल है। आरोप है कि सूर्यदीप भी मुंबई में बड़ी हस्तियों के लिए ड्रग पैडलर का काम करता था। फिलहाल एनसीबी उसकी रिमांड मांगने की कोशिश करेगी ताकि ड्रग्स कनेक्शन में रिया और शौविक चक्रवर्ती का सच सामने आए।

इससे पहले एनसीबी ने 6 और लोगों को गिरफ्तार किया।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा छह और लोगों की गिरफ्तारी के साथ अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इन छह आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है। जांच के दौरान इन सभी के नाम सामने आने के बाद उन्हें पकड़ा गया है।

अधिकारी की मानें तो मादक पदार्थ पर नियंत्रण संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत सभी के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं।

अधिकारी ने बताया कि आनंद मादक द्रव्यों की आपूर्ति करता था, जिसका जुड़ाव फिल्म उद्योग से है। फर्नांडिस गांजा और चरस का सौदा करता था और वह अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का सहयोगी है।

अधिकारी ने बताया कि एनसीबी को संदेह है कि फर्नांडिस ने मादक द्रव्य की आपूर्ति की थी जिसकी व्यवस्था अभिनेता के लिये की गई थी।

अधिकारी ने बताया कि पटेल, आनंद के अंतर्गत काम करता था और वह नामी हस्तियों को मादक द्रव्य पहुंचाता था। गुप्ता की भूमिका के बारे में उन्होंने कहा कि वह रिक्शा चालक है लेकिन वह फर्नांडिस जैसे खुदरा डीलरों को मादक द्रव्य पहुंचाता था।

उन्होंने कहा कि अंसारी, गुप्ता का सहयोगी है।

एनसीबी का विशेष जांच दल (एसआईटी) मादक द्रव्य मामले की जांच कर रहा है, जिसमें रिया चक्रवर्ती, शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, घरेलू सहायक दिपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here