सनी देओल से डरते हैं बॉलीवुड के ये पांच सितारे, नंबर 4 है सबसे बड़ा स्टार आप भी देखें।

0
143

आज के समय में बॉलीवुड में रिश्तों को बिगाड़ना बहुत आसान हो गया है। जिसमें से कुछ अभिनेताओं की लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि वे एक-दूसरे को देखना पसंद नहीं करते। आज हम आपको ऐसे ही 5 अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो सनी देओल के सामने नहीं आते हैं। दरअसल, कई सालों से उनके बीच दुश्मनी है, तो आइए जानते हैं उनके बारे में विस्तार से।

5. अनिल कपूर

अनिल कपूर और सनी देओल 1988 की फ़िल्म राम अवतार में साथ काम करते हुए नज़र आए थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल और अनिल कपूर के बीच कुछ नबन हो गई थी। इसके बाद, उनका रिश्ता दुश्मनी में बदल गया, दोनों ने कभी एक-दूसरे से बात नहीं की।

4. कमाल राशिद खान

श्रेयस तलपड़े के निर्देशन में बनी फिल्म पोस्टर बॉयज़ में सनी देओल और बॉबी देओल भी नज़र आए थे। सनी देओल की इस फिल्म पर कमाल राशिद खान ने ट्विटर पर सनी देओल के साथ उनके परिवार का भी मज़ाक उड़ाया। इसके बाद से कमाल राशिद खान सनी देओल के दुश्मन बन गए। वही श्रेयस तलपड़े ने भी उन्हें बाहर से सुना था
3. अजय देवगन

बॉलीवुड की बड़ी फिल्म द लीजेंड भगत सिंह में, सनी देओल ने बॉबी देओल को लेने के लिए कहा था। लेकिन अजय देवगन ने उन्हें इस मामले में मना कर दिया। जिसके बाद अजय देवगन और सनी देओल की दोस्ती में खटास आ गई।
2. शाहरुख खान

सनी देओल और शाहरुख खान को 1993 की फिल्म डर में साथ काम करते देखा गया था। फिल्म के दौरान, शाहरुख खान को सनी देओल की तुलना में अधिक प्रशंसा मिली। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान, शाहरुख खान और सनी देओल भ्रमित हो गए। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करना बंद कर दिया।
1. आमिर खान

आमिर खान और सनी देओल की फिल्म लगान और गदर 15 जून 2001 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दोनों फिल्में बड़ी हिट साबित हुईं। लेकिन सनी देओल ने आमिर खान को लगान की तारीख जारी करने के लिए कहा था। जिस पर आमिर खान ने मना कर दिया और उनके बीच झगड़ा हुआ जो आज तक बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here