सुब्रमण्यम स्वामी बोले खुदकुशी नहीं सुशांत का हुआ था मर्डर, गिनाई ये चौंकाने वाली वजह।

0
227

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड मामले की जांच लगातार जारी है. सोशल मीडिया पर भी सुशांत सिंह राजपूत के लिए लोग लगातार इंसाफ की मांग कर रहे हैं. इस मामले में नया मोड़ तब आया जब हाल ही में सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर उन्हें खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया. फिलहाल पुलिस इस मामले पर भी जांच कर रही है. वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि सुशांत ने खुदकुशी नहीं की बल्कि उनका मर्डर किया गया है. इसी के तहत लोग लगातार सुशांत के लिए इंसाफ मांग रहे हैं. इस बीच अब बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का एक ट्वीट सामने आया है. इस ट्वीट में उन्होंने भी सुशांत की मौत पर सवाल खड़े किए हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि उन्हें क्यों लगता है कि सुशांत का मर्डर हुआ है.

दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट के साथ सुशांत की मौत से जुड़े सबूतों की एक रिपोर्ट शेयर की है जो खुदकुशी से ज्यादा मर्डर होने के संकेत दे रही है. स्वामी ने इस रिपोर्ट के साथ ट्वीट में लिखा, ‘मझे क्यों लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ है.’ ऐसे में स्वामी का ये ट्वीट का चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट खुदकुशी की बात सामने आई थी.

सुशांत के पिता ने लगाए गंभीर आरोप

वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की मौत को लेकर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. केके सिंह ने FIR में रिया के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं, जिनमें ये भी कहा गया है कि अभिनेत्री ने सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उकसाया.

इस मामले में सुशांत के वकील विकास सिंह ने कहा कि रिया चक्रवर्ती को ये पूरा विश्वास है कि वह मुंबई पुलिस के संरक्षण में पूरी तरह से सुरक्षित हैं. अभी तक रिया ने सीबीआई जांच की मांग की थी, अब जब पटना में एफआईआर हो गई है तो मुंबई में वह जांच क्यों चाहती हैं? रिया का ये स्टैंड बताता है कि कुछ गड़बड़ है. उन्होंने कहा कि ये क्रिमिनल जांच ऐसी हो रही है जैसे मुंबई पुलिस फिल्म इंडस्ट्री की ओर से नेपोटिज्म का समर्थन कर रही है.

उन्होंने कहा कि रिया को जरूर कुछ ताकतवर लोग बचा रहे हैं तभी जांच में देरी हो रही है. अगर जांच शुरू की जाएगी तो पहले रिया को ही हिरासत में लिया जाएगा.

विकास सिंह ने आगे कहा कि जब रिया सुशांत की जिंदगी में आई तब से उसे मेंटल दिक्कतों का सामना करना पड़ा. 8 जून को रिया ने सुशांत का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया था, वो सुशांत को ब्लैकमेल करती थी कि उनके बारे में सारी बातें ओपेन कर देगी.

रिया ने उसका मेडिकल ट्रीटमेंट करवाकर उसके बारे में सारी इंक्वायरी कर ली उसे धमकी दी कि वो मीडिया को बता देगी कि सुशांत मेडिकली अनफिट है वो मेंटली अनबैलेंस है.

सुशांत को इस बात का डर था कि अगर ये बातें मीडिया में फैल गईं तो उसे आगे कोई काम नहीं मिलेगा. परिवार चाहता है कि सुशांत की मौत की जांच बिहार पुलिस ही करे. रिया ने सुशांत की सारी चीजों को अपने काबू में ले लिया था, उसने घर के सारे नौकर बदल दिए थे. उसके सीए को भी बदल दिया था.

कहीं न कहीं इन दोनों के रिलेशनशिप में डिफरेंस जरूर था सुशांत ने बताया था कि वो ऑर्गेनिक फॉर्मिंग शुरू करने के प्लान में है. इस बात को सुनने के बाद रिया को अपने सपने बिखरते हुए दिखाई दिए उसने सुशांत को हाउस अरेस्ट कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here