‘कातिल’ बेटे का शव देख बेहोश हुई मां, पिता बोले-उसके कर्मों की मिली है सजा…

0
223

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के तरयासुजान में मारे गए हत्यारोपी आर्यमन का शव जब नंदानगर दरगहिया स्थित घर पहुंचा तो मां बदहवास होकर गिर गईं। परिवार वालों ने किसी तरह से उन्हें संभाला। होश में आते ही मां ने सिर्फ इतना ही कहा आखिरी बार बेटे का शक्ल भी नहीं देख पाई।

उधर, आर्यमन के पिता उमेश घटना के बाद से ही हैरान हैं।

बोले, लगता है कि बेटे को बुलाकर मारा गया है। खैर अब जो भी हो उसे उसकी करनी की सजा मिली है। पुलिस किसी निर्दोष को जेल ना भेजे, किसी का बेटा बेगुनाह ना फंसे यही उम्मीद है।

जानकारी के मुताबिक, कुशीनगर के तरयासुजान में साथी महिला मित्र का जन्मदिन मनाने गया आर्यमन पिता की लाइसेंसी पिस्टल साथ ले गया था। आरोप है कि उसने शिक्षक सुधीर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर भीड़ ने उसे मौत के घाट उतार दिया। इस बात पर घरवालों के साथ ही पड़ोसी भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

गमगीन माहौल में आर्यमन का शव आने के कुछ देर बाद ही रिश्तेदार और घरवाले उसे लेकर अंत्येष्टि के लिए राजघाट जाने लगे थे। मगर इंस्पेक्टर शाहपुर सुधीर सिंह भी पहुंच गए और पिता से कई जानकारी जुटाई फिर शव को अंत्येष्टि के लिए भेजा गया। पिता ने मुखाग्नि दी।

एक और वीडियो से सामने आया सच
रामपुर बंगरा में हुई घटना को लेकर मृत शिक्षक के घरवाले और पुलिस भले कुछ नहीं बोल रही हो, लेकिन वायरल हो रहे वीडियो से कहानी कुछ-कुछ साफ नजर आने लगी है। मंगलवार की रात वायरल वीडियो में घटना स्थल पर मौजूद रही शिक्षक के परिवार की एक लड़की बता रही है कि उसके अंकल को जिसने गोली मारी थी, वह स्कूल में उसके साथ दुर्व्यवहार कर चुका था। शिकायत करने पर परिजनों को गोली मारने की धमकी दी थी। वहीं घरवाले घटना के बाद से ही आरोपी युवक को अनजान बता रहे हैं। इस संबंध में एसपी विनोद कुमार मिश्र का कहना है कि एक वीडियो मिला है जिसकी छानबीन कराई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here