दो पक्षों के विवाद में चली गोली, एक युवक घायल.. परिजनों ने पुलिस पर लगाया लेनदेन कर मामला दबाने का आरोप

0
123

कवर्धा। जिला मुख्यालय से महज 5 किमी दूर ग्राम सरेखा में दीपावली के दूसरे दिन 15 नवंबर को दो पक्षों में विवाद के बाद एक पक्ष के व्यक्ति ने दूसरे पक्ष पर गोली चलाई थी। जिससे एक व्यक्ति को पेट में गोली लग गई थी। उसे गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया।

  • इस मामले में परिजनों ने आरोप लगाया है कि वे दो बार पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर गोली कांड की जानकारी दे चुके है, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गईं। परिजन अब पुलिस पर लेनदेन का आरोप लगाते हुए मामले को दबाने का आरोप लगाया।

दरअसल पूरा मामला 15 नवंबर की शाम का है, जब पीड़ित रामविलास साहू अपने चाचा के घर किसी के मौत होने की सूचना देने पहुंचा था जहां उसके चाचा व पड़ोस के मोहन साहू के परिवार के लेागों के साथ मारपीट हो रही था। आरोप है कि मोहन साहू अपने परिवार वालों के साथ रामविलास के चाचा व परिजनों की पिटाई कर रहा था। इसी बीच रामविलास को देखते ही मोहन साहू ने अपने पास रखे बंदूक से फायर कर दिया, जो राम विलास के पेट में गोली लगी। मामले की जानकारी सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई तब पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केवल मारपीट व आपसी विवाद का मामूली धारा लगाते हुए दोनो पक्षों पर काउंटर केस दर्ज किया गया। वहीं राम विलास को गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया। इस दौरान डाक्टरों ने ऑपरेशन कर रामविलास के पेट से गोली भी निकाली। तब रामविलास के परिजनों ने डॉक्टर की रिपोर्ट व गोली की फोटो को सिटी कोतवाली पुलिस को दिखाते हुए मामले की गंभीरता से अवगत कराया।

वहीं पूरे मामले में एसपी शलभ सिंहा का कहना है कि मामले की शिकायत दर्ज की जा चुकी है। दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा चुका है, अन्य आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here