विवाद में फंसे बल्लेबाज शिखर धवन, इस मामले को लेकर हो सकती है बड़ी कार्रवाई

0
127

वाराणसी। एक बार फिर भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team)के बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan)विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। दो दिन पहले काशी में नौका विहार के दौरान शिखर धवन ने परिंदों को दाना खिलाया था जिसको लेकर वाराणसी जिला प्रशासन (District administration) कार्रवाई के मूड में है।

शिखर धवन ने सोशल मीडिया (Social media)पर पक्षियों को दाना खिलाते हुए तस्वीर शेयर की थी। ये फोटो वायरल होते ही वाराणसी जिला ने इस मामले पर संज्ञान लिया। वाराणसी (Varanasi)के डीएम कौशल राज शर्मा ने नाव संचालक पर कार्रवाई करने की तैयारी की है।

डीएम कौशल राज शर्मा ने बताया कि जिस नाव से शिखर धवन नौका विहार के लिए गए थे उस नाविक पर भी कार्रवाई शुरू की जा रही है। उन्होंने बताया कि बर्ड फ्लू के दौरान विदेशी पक्षियों को दाना खिलाने पर रोक है।

लेकिन धवन ने अपने आॅफिसियल ट्विटर से एक फोटो ट्वीट की है जिसमें वे दाना खिलाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में तस्वीर की जांच की जा रही है।

बता दें कि बर्ड फ्यू के चलते डीएम कौशलराज शर्मा बीते 11 जनवरी को गंगा नदी में प्रवासी पक्षियों को दाना खिलाने पर रोक लगाते हुए नगर निगम और जल पुलिस को इस पर निगरानी का निर्देश दिया था।

डीएम ने सभी बीडीओ व सचिवों को मुर्गा व मीट बेचने वाले दुकानदारों के साथ बैठक कर जागरुक करने, साफ सफाई रखने और किसी प्रकार के पशु पक्षी के सामुहिक मृत्यु की सूचना तत्काल सम्बंधित थाने एवं पशु चिकित्सा अधिकारियों को देने का निर्देश दिया था।

धवन ने बाबा विश्वनाथ का किया दर्शन

काशी प्रवास के दौरान शिखर धवन पूरी तरह से भक्ति के रंग में डूबे नजर आए। शिखर ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन भी किए और विश्व प्रिसद्ध गंगा आरती में भी शामिल हुए। इस दौरान अपनी पहचान छिपाने के लिए उन्होंने मास्क भी लगा रखा था।

हालांकि इसके बावजूद कुछ लोगों ने उन्हें पहचान लिया। शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है। शिखर धवन की एक ऐसी तस्वीर भी वायरल हुई है जिसमें वे त्रिपुंड लगाए नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here