शर्मनाक: गर्भवती महिला को बेरहमी से पीटा, गर्भ में पल रहे 8 माह के बच्चे की हुई मौत….

0
175

 राजस्थान के भरतपुर में आपसी रंजिश को लेकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया जिसमें 8 महीने की गर्भवती महिला के साथ मारपीट की गई. पिटाई के बाद महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया और नवजात को पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है.

ये मामला नदवई थाना इलाके के गांव बरौलीछार का है. जहां एक गर्भवती महिला के ससुराल में कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की जिससे महिला के गर्भ में पल रहे 8 महीने के नवजात की मौत हो गई. फिलहाल महिला के पति ने नदवई थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.
पुलिस के अनुसार नदवई थाना इलाके की बरौलीछार गांव निवासी सुमंत नामक व्यक्ति की गांव में रंजिश चल रही थी तभी गांव के कुछ विरोधी लोग मंजू के घर में घुस आए. उस वक्त मंजू का पति सुमंत घर पर नहीं था. उन लोगों ने मंजू के साथ लात घूसों से मारपीट की और गर्भवती मंजू के पेट में लात मार दी.
मारपीट के बाद मंजू की हालत खराब हो गई. बाद में महिला को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया और डिलीवरी की गई. लेकिन तब तक गर्भ में ही नवजात की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने नवजात के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है.
नदबई थाने के एएसआई दिगम्बर सिंह ने बताया कि सुमंत नामक व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी पत्नी मंजू 8 माह की गर्भवती थी. विरोधी पक्ष के अशोक और भगवती दो लोगों ने उसके घर में घुसकर मंजू से मारपीट करते हुए उसके पेट में लात मार दी जिससे गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई. सुमंत की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और नवजात का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here