शर्मनाक: चलती बस में कंडक्टर ने महिला से किया रेप… बस में सफर कर रहे थे 40 यात्री..

0
226

नई दिल्ली। यूपी के मथुरा में चलती बस में एक महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. यह घटना मथुरा के मांट इलाके की है. जहां एक डबल डेकर बस में जा रही महिला के साथ बस के ही कंडक्टर ने रेप कर दिया. महिला ने जब मामले की शिकायत की तो पुलिस ने आरोपी कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला से हुए दुष्कर्म मामले में पुलिस ने बस की सीट से कवर को लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है। पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराने के बाद पुलिस टीम के साथ उसे घर भेजा दिया है।

बता दें कि यमुना एक्सप्रेस वे पर थाना मांट क्षेत्र में लखनऊ से दिल्ली जा रही एक 28 वर्षीय महिला से प्राइवेट बस के हेल्पर ने दुष्कर्म किया था। मांट पुलिस ने आरोपी रवि कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

रविवार को मांट पुलिस ने बस से सीट संख्या पांच के कवर को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है। पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के बाद पुलिस सुरक्षा में दिल्ली भेजा गया। इसके अलावा एसएसपी के निर्देश पर बस में सवार यात्रियों के बयान लिए गए और बस चालक-परिचालक से भी पूछताछ की गई।

चलती बस में महिला से बलात्कार 

बस में सवार लोगों का कहना है कि जब बस मांट टोल पर रुकी तब महिला ने हेल्पर के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस बस में करीब 40 लोग सफर कर रहे थे. बस में बैठे सभी यात्री इस घटना से अंजान थे जब महिला ने दुष्कर्म की बात कही तो सभी के होश उड़ गए.

एसएसपी ने किया एक्सप्रेस वे का निरीक्षण

एक्सप्रेस वे पर चलती बस में हुए महिला से दुष्कर्म के बाद यमुना एक्सप्रेस वे पर बीती रात एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने अधीनस्थों के साथ निरीक्षण किया। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सीओ व थाना प्रभारियों के साथ एक्सप्रेस वे के टोल प्लाजा चौकी पर बैठक दिशा निर्देश दिए। वही एसएसपी द्वारा मांट और नौहझील क्षेत्र में हुई लूट को लेकर खुलासा करने निर्देश दिए।

चालक-परिचालक और अन्य हेल्पर कहां थे

जिस समय महिला के साथ दुष्कर्म हो रहा था, उस समय चालक-परिचालक और एक अन्य हेल्पर कहां थे। दुष्कर्म पर उनकी क्या प्रतिक्रिया थी। महिला के अनुसार चालक-परिचालक और अन्य हेल्पर इस वारदात में अभियुक्त हेल्पर के सहभागी थे। वह चुपचाप उसका सहयोग कर रहे थे। उन्होंने विरोध तक नहीं किया।

सवारियों के विरोध पर फूले हाथ-पैर

महिला ने शोर मचाया तो बस की सवारियों ने विरोध शुरू कर दिया। उस समय आरोपी हेल्पर और बस के चालक-परिचालक के हाथ-पैर फूल गए। इसके बाद ही महिला ने हेल्पर के साथ मारपीट की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here