सेक्‍स रैकेट :  ढाबे में चल रहा था सेक्‍स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े

0
187

एक ढाबे में चल रहे देह व्‍यापार से जुड़े केस में पुलिस ने रेड मारी तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. ढाबे के मालिक को पुलिस ने गनमैन दे रखा था. यह मामला पंजाब के गुरदासपुर जिले का है.

डीएसपी दीनानगर ने पुलिस पार्टी के साथ ढाबे पर रेड मारी. पिछले लंबे समय से ढाबे में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. पुलिस ने छापेमारी कर एक प्रेमी जोड़े समेत होटल के मालिक को गिरफ्तार किया है और लड़की सप्लाई करने वाली एक महिला अभी फरार है.दीनानगर के थाना प्रभारी कुलविंदर सिंह ने बताया कि यहां के डीएसपी को सूचना मिली थी कि दीनानगर के बस अड्डा के नजदीक छिंदा ढाबा में देह व्‍यापार का धंधा चलता है.

ढाबे में चल रहा था सेक्‍स रैकेट, मालिक को पुलिस ने ही दे रखे थे गनमैन

सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की तो मौके से एक लड़के और एक लड़की को आपत्‍त‍िजनक हालत में अरेस्‍ट किया गया. मौके पर होटल मालिक को भी गिरफ्तार किया गया है. होटल में लड़कियां सप्लाई करने वाली एक महिला अभी फ़रार है. फिलहाल पुलिस ने चार लोगों पर केस दर्ज करते हुए आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है और फरार महिला की तलाश शुरू कर दी है.

ढाबे में चल रहा था सेक्‍स रैकेट, मालिक को पुलिस ने ही दे रखे थे गनमैन

सूत्रों के हवाले से पता चला कि ढाबे का मालिक शिवसेना का पंजाब उपाध्‍यक्ष है और पुलिस ने उसको सुरक्षा भी दे रखी थी लेकिन इस बारे में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुई और जांच की बात कहती दिखाई दी.

ढाबे में चल रहा था सेक्‍स रैकेट, मालिक को पुलिस ने ही दे रखे थे गनमैन

वहीं शिवसेना के दूसरे नेताओं ने टालमटोल करते हुए दबी आवाज में कैमरे के सामने माना कि ढाबा मालिक के पास शिव सेना में पंजाब उपाध्‍यक्ष का ओहदा था और पुलिस ने उसको गनमैन भी दे रखा था लेकिन कुछ दिन पहले ही इसे ओहदे से हटा दिया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here