सेक्स रैकेट: Mall में सेक्स रैकेट का खुलासा, 28 युवक-युवतियां गिरफ्तार

0
118

नोएडा पुलिस ने सेक्टर-18 स्थित वेव मॉल (Wave Mall) के स्पा सेंटर (Spa Center) में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा किया है. पुलिस ने स्पा सेंटर से 28 युवक-युवतियों को पकड़ा है. इनमें स्पा संचालक सहित छह युवक भी शामिल हैं. पुलिस ने स्पा सेंटर से तमाम आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं.

लगातार मिल रही थीं शिकायतें

दरअसल, नोएडा पुलिस को पिछले काफी समय से सेक्टर-18 स्थित वेब मॉल में आनंदा स्पा सेंटर में गलत काम होने की शिकायतें मिल रही थीं. शिकायतों के आधार पर एक विशेष पुलिस टीम गठित की गई. पुलिस टीम ने बुधवार रात स्पा सेंटर पर छापेमारी की.

नशीली दवाएं और आपत्तिजनक सामान बरामद

छापेमारी के दौरान मॉल में अफरा तफरी मच गई. पुलिस ने स्पा सेंटर से 14 युवक और 14 युवतियों को पकड़ा है. स्पा संचालक सुशील और उसका दोस्त व चार ग्राहक भी पुलिस के हत्थे चढ़ हैं. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर से नशीली दवाओं सहित कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं.
  

अन्य राज्यों से बुलाई जाती थीं लड़कियां

पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि देह व्यापार के लिए दिल्ली और हरियाणा सहित अन्य जगहों से युवतियों बुलाई जाती थीं. युवतियां प्रति ग्राहक 5 से 6 हजार रुपये वसूल करती थीं.

PITA के तहत होगी कार्रवाई

डीसीपी पुलिस कमिश्नरेट, जीबी नगर ने बताया, पुलिस को काफी समय से वेश्यावृत्ति शिकायतें मिल रही थीं इसके बाद हमने छापेमारी की. लड़कियों को रिहैबिलिटेशन सेंटर में भेजा जाएगा, जबकि ग्राहकों और स्पा मालिकों पर PITA के तहत कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here