रायपुर: गोली चलाने वाले बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जुंए के पैसे वसूलने किया था फायर, रक्सेल गैंग के प्रमुख से लिया था कट्टा…

0
293

रायपुर । राजधानी रायपुर के जोरापारा इलाके में पिछले दिनों गोली चलने की खबर सही निकली। आपको बता दे कि मौदहापारा थाना पुलिस ने अंकित यादव उर्फ शेरा को इस मामले में गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। अंकित ने जोरापारा इलाके में अल सुबह बूढ़ापारा निवासी अजय पिसुडे पर फायर किया था, लेकिन देसी कट्टा होने की वजह से फायर मिस हो गया।

अजय की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अंकित के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी जिसके बाद रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि अंकित महादेव घाट के आसपास देखा गया है जिसके बाद एक टीम उसकी तलाश में महादेवघाट पहुँची और उसे गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पिस्तौल संजय रक्सेल की थी, जो वारदात के बाद उसको जाकर दे दिया था, इस बड़े खुलासे के बाद संजय रक्सेल के सभी ठिकानों पर पुलिस ने दबिश दी, लेकिन संजय रक्सेल फरार हो चुका था। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि अजय से जुए के पैसे वसूलने के लिए उसपर फायर किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here