RAIPUR : चलती कार में ड्राइविंग सीट बदलना युवक को पड़ा महंगा, दर्दनाक हादसे में गवाईं जान।।

0
173

रायपुर। टाटीबंध चौक से 600 मीटर की दूरी पर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। हादसे में दो युवक घायल भी हो गए है।

जानकारी के अनुसार भिलाई नगर निवासी इंजीनियर शुभम पांडेय (24), भिलाई-3 निवासी नीतीश यादव (19) और वैभव तिवारी (24) तीनों रात में रायपुर आए थे। उसके बाद रात 1 बजे भिलाई जाने के लिए निकले थे। कार वैभव चला रहा था और कार की पीछे सीट पर नीतीश और शुभम बैठे हुए थे। टाटीबंध चौक से 600 मीटर आगे एक शो रूम के सामने चलती कार में नीतीश ने ड्राइविंग सीट बदलने की कोशिश की। इसी दौरान वैभव की नजर सड़क से हट गई।

कार सड़क किनारे लगे रेलिंग से टकराने वाली थी कि वैभव ने हड़बड़ा का ब्रेक लगाया और कार को साइड करने की कोशिश की जिससे कार मुड़ गई। कार के पीछे का हिस्सा रेलिंग में घुस गई। रेलिंग कार के पीछे से आरपार हो गई। नीतीश के पैर और सीने में गंभीर चोट आई थी। किसी तरह वैभव और शुभम कार से बाहर निकले। फिर पुलिस को बुलाए और बड़ी मशक्कत के बाद नीतीश को बाहर निकाले। उसे एम्स अस्पताल ने गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शुभम और वैभव को मामूली चोट आई है। दोनों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने वैभव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने क्रेन बुलाकर कार को रेलिंग से निकाला और उसे थाने ले गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here