RAIPUR: राजधानी में देर रात बर्थडे सेलीब्रेट कर बार से निकले युवकों ने जमीन कारोबारी पर किया चाकू से वार, इलाके में सनसनी

0
115

रायपुर, , 6 दिसंबर 2020 । राजधानी रायपुर के हृदय स्थल जयस्तंभ चौक से महज चंद दूरी पर एक और वारदात हुई है। देर रात बर्थडे सेलीब्रेट कर बार से निकल रहे युवकों ने मामूली विवाद के बाद जमीन कारोबारी को चाकू मार दिया।

घटना में कारोबारी के सिर में चोट आई है। गहमा गहमी के बीच कारोबारी के दोस्त ने मदद के लिए लोगों को आवाज लगाई, जिसके बाद मोहल्ले वालों ने आरोपियों को पकड़ा और उनकी जमकर धुनाई कर दी। लोगों की भीड़ बढ़ती देख दो आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 3 आरोपियों को थाने में बिठाया और पूछताछ की।

 

गोलबाजार थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नयापारा निवासी जमीन कारोबारी अरशद अपने दोस्त फरान के साथ रात को खाना खाने के बाद घूम रहा था। नयापारा स्थित बार से 5 युवक निकले और बाहर खड़े होकर हो हल्ला करने लगे। इस पर अरशद और उसके दोस्त फरहान ने ऐसा करने से मना किया तो युवकों ने विवाद शुरू कर दिया। विवाद हाथापाई तक आ पहुंची और इसी बीच आरोपियों ने चाकू निकालकर अरशद के सिर पर हमला कर दिया। अरशद और फरान का विवाद देखकर मोहल्ले वाले पहुंचे और युवकों की जमकर पिटाई कर दी। स्थानीय रहवासियों के मुताबिक अरशद जमीन कारोबारी है, वहीं फरान फॉल सीलिंग का कारोबार करता है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here