RAIPUR BREAKING : राजधानी में 8 साल के बच्चे से दुष्कर्म, मौके से आरोपी फरार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

0
164

रायपुर: प्रदेश में रेप और छेड़छाड़ का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है आए दिन अपराधी छेड़छाड़ जैसे कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की कोशिश में रहते है। इसी बची ताजा मामला राजधानी रायपुर के विनाभा भावे नगर से आया है, जहां एक आरोपी ने 8 साल के बच्चे से दुष्कर्म किया।

मिली जानकारी के अनुसार राजा तालाब इलाके में स्थित विनोभा भावे नगर में रहने वाला 8 साल का बच्चा अपनी आम जिंदगी जी रहा था। इसी इलाके में उमेश ठाकुर रहता है।

पेशे से ड्राइवर उमेश बच्चे पर बुरी नियत रखता था। कुछ दिन पहले उसने बच्चे को गलत नियत से छूने की कोशिश की थी। बुधवार को बच्चा अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। तभी उमेश की नजर बच्चे पर पड़ी। उसने 8 साल के बच्चे के सिर के बाल पकड़े और जबरदस्ती अपने साथ ले गया।

आरोपी ने पास के ही एक मंदिर के पीछे ले जाकर उसने बच्चे के साथ जबरदस्ती समलैंगिक संबंध बनाए। बच्चा चिल्लाने लगा तो उमेश ने उसे जान से मारने का डर दिखाया। वो उमेश की हैवानियत सहता रहा। बाद में घर आकर मां को सब कुछ बताया। घर वालों ने उमेश का पता लगाया लेकिन तब तक वो भाग चुका था। बाद में पुलिस के पास आकर परिवार ने शिकायत दर्ज करवाई। वहीं घटना के बाद मौके से आरोपी फरार हो गया। पुलिस के डर से आरोपी फरार हो चुका है। जिसकी तलाश सिविल लाइंस पुलिस की टीम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here