प्रेमी को पति बताकर क्वारंटाइन सेंटर में साथ रह रही थी महिला कांस्टेबल, दिलचस्प तरीके से हुआ मामले का खुलासा

0
257

नागपुर । क्वारंटाइन सेंटर में प्रेमी के साथ रहने के लिए महिला कांस्टेबल ने उसे ही अपना पति बता दिया। मामला नागपुर के बजाज नगर थाने का है। मामले की खुलासा भी दिलचस्प तरीके से हुआ।

महिला कांस्टेबल के स्टाफ का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिला, जिसके बाद नियम के अनुसार उसे क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया। उसके बाद महिला ने अपने परिवार को भी क्वारंटाइन करने की बात कही। उसने बताया कि उसका पति पोस्टल विभाग में काम करता है, लेकिन वो उसका पति नहीं प्रेमी थी।

प्रेमी शादीशुदा था, जब वह 3 दिन तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी को इस बारे में पता चला। इसके बाद उसकी पत्नी क्वारंटाइन सेंटर पहुंच गई, लेकिन उसे अंदर नहीं जाने दिया गया। फिर उसने बजाज नगर थाने में इसकी शिकायत की। पुलिस ने मामले में जांच के आदेश दिया।

 पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला कांस्टेबल अविवाहित है और उसके एक सहकर्मी की जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद उसे क्वारंटाइन में रखा जाना था, इसी दौरान वह दूसरे व्यक्ति के साथ क्वारंटाइन में चली गई।

इसके बाद मामले का खुलासा होने पर दोनों को अलग किया गया। व्यक्ति को दूसरे क्वारनटीन सेंटर में भेजा गया। जानकारी के मुताबिक महिला कांस्टेबल और व्यक्ति पिछले साल अक्टूबर में मिले थे, तभी से ये दोनों एक दूसरे के संपर्क में थे और और दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here