प्रयागराज: देवी-देवताओं के बारे में गंदी बात करने वाली हीर खान गिरफ्तार

0
135

सोशल मीडिया के जरिए देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली हीर खान को प्रयागराज (Prayagraj) पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यू-ट्यूब चैनल ‘ब्लैक डे 5 अगस्त’ पर हीर खान (Heer Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हिंदू देवी-देवताओं के लिए अशोभनीय टिप्पणी की थी. मुकदमा दर्ज होने के बाद से हीर खान फरार हो गई थी. पुलिस उसे तेजी से खोज रही थी.

वायरल वीडियो में हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गयी थी

वायरल वीडियो में माता सीता पर कमेंट किया गया था, इसके अलावा अयोध्या के बारे में भी कहा गया था. हीर खान यह भी कहती है कि उसे पुलिस का डर नहीं है, क्योंकि वह पिछले दो सालों से ऐसा कर रही है.

अब तक पुलिस ने कुछ नहीं किया. हीर खान कहती है कि वह खुद चाहती हैं कि पुलिस केस हो फिर वह बताएंगी कि वह क्या कर सकती है.

प्रयागराज के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक महिला हिंदू देवी-देवताओं के प्रति अभद्र और अश्लील भाषा का उपयोग करते दिख रही थी. वीडियो का संज्ञान लेते हुए प्रयागराज जनपद के थाना खुल्दाबाद में मुकदमा दर्ज करके महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सोशल मीडिया पर उठ रही थी गिरफ्तारी की मांग

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ वक्त से अरेस्ट हीर खान (Arrest Heer khan) ट्रेंड कर रहा था. लोग लगातार इस महिला की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद से ही हीर खान की गिरफ्तारी (Arrest Heer khan) की मांग उठ रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here