नोएडाः मां के मना करने पर फिर भी पिता, बेटी से करता रहा रेप, कुछ ऐसी है खौफनाक कहानी

0
203

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग लड़की के साथ एक महीने तक रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। रेप आरोपित कोई और नहीं बल्कि लड़की का पिता है। हालांकि पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि किशोरी के मामा की तरफ से मिली शिकायत के मुताबिक आरोपित पिता पिछले एक महीने से अपनी बेटी का रेप कर रहा था और जब इस दौरान पीड़िता की मां जब रोकने की कोशिश की तो उसे जान से मारने की धमकी देता था।

एक महीने से कर रहा था रेप

डीसीपी ने बताया कि महिला ने यह बात अपने भाई को बताई, जिन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में शनिवार रात प्राथमिकी दर्ज करने के बाद रविवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

सौतेले पिता ने चार साल तक किया रेप

बता दें कि ऐसा ही एक मामला एटा जिले के कोतवाली क्षेत्र में भी सामने आया था। यहां सौतेले बाप ने 4 साल तक अपनी बेटी के साथ रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया। लड़की ने जब विरोध किया तो पिता अपनी ही बेटी को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। इस मामले में पीड़िता ने अपने सौतेले पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

मां ने दूसरे धर्म के आदमी से की शादी

पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद बताया कि पिता से रिश्ते खराब होने के बाद उसकी मां उसे लेकर अलग रहने लगी। पिता ने 12 साल पहले उसकी मां को छोड़ दिया था, जब वह छोटी थी। मां की मुलाकात इरफान निवासी मोहल्ला होली कोतवाली नगर से हुई। पीड़ि‍ता ने बताया कि बाद में उनकी मां उससे शादी कर ली और अपना धर्म भी बदल लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here