नई नवेली दुल्हन ने शादी के 10 दिन बाद ही पति की हत्या कर लाश कुएं में फेंका, कारण जानकार हो जाएंगे हैरान

0
113

गुमला. झारखंड के गुमला में नई नवेली दुल्हन ने शादी के मात्र 10 दिन बाद ही पति की पत्थर से कूचकर हत्या (Murder) कर दी. और उसके शव को गांव के एक कुएं में फेंक दिया. घटना सामने आने के बाद जिले के कामडारा प्रखंड के बेतेरकेरा गांव में कोहराम मच गया. जानकारी के मुताबिक लड़की इस शादी के लिए राजी नहीं थी. उसकी मर्जी के बगैर परिवारवालों ने मृतक से उसकी शादी करा दी थी. 5 फरवरी को शादी संपन्न हुई थी. पुलिस ने आरोपी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया. कुरकुरा थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

कुरकुरा थानाप्रभारी छोटू उरांव ने बताया कि सुरसांग बनटोली निवासी संजय तोपनो की 5 फरवरी को कामडारा प्रखंड क्षेत्र के ही गांव बेतेरकेरा निवासी सनियारो सुरीन से शादी हुई थी.यह शादी लड़की की मर्जी के बगैर कराई गई थी. गत 11 फरवरी को बहुराता के रूप में लड़का लड़की के गांव बेतेरकेरा गया था. 16 फरवरी को आरोपी पत्नी उसे बेर खिलाने और सब्जी तोड़ने के बहाने अपने चाचा के खेत ले गई. वहीं मौका पाकर पत्थर से कूचकर उसकी हत्या कर दी और शव को कुंए में फेंक दिया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी सनियारो सुरीन ने परिजनों को बताया था कि वह यह शादी नहीं करना चाहती है. बावजूद इसके परिजनों ने उसकी मर्जी के खिलाफ जाकर मृतक से उसकी शादी करा दी थी. हालांकि वारदात को अंजाम देने के बाद उसने पुलिस से बचने के लिए रोने-धोने का नाटक किया. लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने पूरी कहानी उगल दी. पुलिस ने सनियारो सुरीन को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here