नेवी के जवान को चेन्नई से अगवा कर पालघर में जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत।

0
92

झारखंड: महाराष्ट्र के पालघर में साधुओं की हत्या के बाद अब एक और खौफनाक घटना सामने आई है। इस घटना में चेन्नई एयरपोर्ट से एक नौसेना के जवान झारखंड के पलामू पूर्वडीहा निवासी सूरज दुबे को अपहरण कर बदमाशों ने उसे जिंदा जला दिया। बुरी तरह झुलसे सूरज की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है। पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे ने बताया कि नौसेना के जवान की पहचान सूरज कुमार दुबे (27 वर्ष) के रूप में हुई है, जो की झारखंड के पलामू जिले अंतर्गत चैनपुर प्रखंड के पूर्वडीहा गांव के रहने वाले थे।

तीन दिनों तक चेन्नई में ही एक अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर रखा गया

मिली जानकारी के अनुसार, सूरज कुमार दुबे को बदमाशों ने रिवाल्वर के बल पर चेन्नई एयरपोर्ट के करीब से एक कार में अगवा कर लिया था। तीन दिनों तक चेन्नई में ही एक अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर रखा गया। बदमाशों ने नौसेना जवान से 10 लाख की फिरौती मांगी, लेकिन जब उन्हें पैसे नहीं मिले तो उन्होंने सूरज कुमार दुबे को पालघर के डहाणू तलासरी के वेवजी इलाके में स्थित जंगल में ले जाकर उस पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी इसके चलते सूरज कुमार बुरी तरह झुलस गए।

  fire (social media)

एक स्थानीय निवासी की नजर उन पर पड़ी तो उन्होंने तत्काल मामले की जानकारी घोलवड पुलिस को दी। मिली जानकारी के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस ने सूरज को दहानू के उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां सूरज ने पुलिस को अपहरण की घटना के बारे में बताया।

अस्पताल में तोड़ा दम

सूरज की हालत बिगड़ने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मुंबई रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान सूरज कुमार की शनिवार को मौत हो गई है।

पुलिस ने दर्ज किया केस

सूत्रों की मानें तो पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे ने बताया कि नौसेना जवान के केस में तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here