Mumbai: अब जाने माने गायक कुमार सानू भी हुए कोरोनावायरस के संक्रमण का शिकार

0
141

मुंबई: बॉलीवुड की एक और हस्ती कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गयी है. इस बार कोविड-19 की चपेट में 90 के दशक के सबसे चर्चित, मशहूर और सबसे अधिक मसरूफ माने जाने वाले प्लेबैक सिंगर कुमार सानू आ गये हैं.

कुमार सानू के मैनेजर जगदीश भारद्वाज ने एबीपी न्यूज़ को जानकारी देते हुए बताया, “कुमार सानू आज (गुरुवार को) सुबह 10.00 बजे दुबई के रास्ते अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर जाने वाले थे, लेकिन हवाई यात्रा से पहले अनिवार्य रूप से कराये जाने वाले कोविड टेस्ट में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया. यही वजह है कि न सिर्फ उनका अमेरिका जाना रद्द हो गया, बल्कि उन्हें बीएमसी ने होम क्वरंटीन होने की हिदायत भी है.

ऐसे में कुमार सानू अपने गोरगांव स्थित घर में सभी एहतियात बरतते हुए घर ही में अपना इलाज करा रहे हैं.”

जगदीश ने एबीपी न्यूज़ से बताया कि कुमार सानू को कोविड-19 का कोई लक्षण नहीं था,‌ लेकिन पिछले कुछ दिनों से उन्हें हल्का बुखार था और कमजोरी भी महसूस हो रही थी.

उल्लेखनीय है कि कुमार सानू की पत्नी सलोनी और उनकी दोनों बेटियां, सना और एना अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर में रहती हैं और कुमार सानू लगभग हर महीने उनसे मिलने के लिए अमेरिका जाया करते थे. लेकिन इस साल जनवरी के बाद कोरोना के बढ़ते खतरे के मद्देनजर कुमार सानू पिछले 9 महीने से अमेरिका अपने परिवार से मिलने नहीं जा पाये थे. ऐसे में एक लम्बे अर्से बाद अपनी पत्नी और दोनों बेटियों से मिलने को लेकर वे बेहद उत्साहित थे.

बता दें कि कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू इन दिनों कलर्स चैनल पर आने वाले रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में एक प्रतोयोगी के तौर पर नजर आ रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, तमन्ना भाटिया, जेनिलिया डिसूजा जैसी बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां कोविड-19 की चपेट में आ चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here