मुंबई: नए साल की पार्टी में लड़की की हत्या, दोस्तों पर ही छत से फेंकने का आरोप, दो गिरफ्तार

0
157

मुंबई (Mumbai) में नए साल (New Year) की पूर्व संध्या पर पार्टी के दौरान एक 19 वर्षीय महिला (woman) की उसके दो दोस्तों ने मिलकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि महिला ने दोनों आरोपियों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसके बाद उनके बीच बहस छिड़ गई. जैसे-जैसे मामला गर्म हुआ, बात हाथापाई पर आ गई, जिसके बाद दोनों आरोपियों ने महिला की हत्या कर दी.

यह घटना मुंबई के खार पश्चिम इलाके की है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने कहा कि वो इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि मुंबई में पार्टियों पर प्रतिबंध होने के बावजूद छत पर पार्टी का आयोजन कैसे किया गया.

अधिकारियों ने कहा कि इसके लिए एक अलग प्राथमिकी (FIR) भी दर्ज की जा सकती है.

पुलिस के मुताबिक, खार पश्चिम में भगवती हाइट्स टॉवर में 16वीं मंजिल पर पार्टी का आयोजन किया गया था. पार्टी में शामिल अधिकतर लोगों ने शराब पी रखी थी. अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को रात लगभग 2 बजे महिला ने आरोपी दोस्तों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसपर उसने आपत्ति जताई, जिसके बाद मामला हाथापाई तक आ पहुंचा.

आरोपियों ने पीड़िता को छत से फेंका

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता को उसके बालों से खींचा गया और फिर उसे बेरहमी से पीटा गया. पुलिस को जांच में उसके सिर पर एक निशान भी मिला है, जिससे मालूम पड़ता है कि पीड़िता का सर किसी से भारी चीज से टकराया है.

पार्टी में शामिल लोगों ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने पीड़िता को छत से धक्का दे दिया था. हालांकि पुलिस जांच में पता चला है कि उसे बेरहमी से पीटा गया और दूसरी मंजिल पर ले जाया गया. जब पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आरोपियों की अभी तक नहीं हो सकी गिरफ्तारी

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या (Murder) का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस पीड़ित के दोस्तों से पूछताछ कर रही है, जो पार्टी में मौजूद थे. पुलिस घटना के सटीक क्रम का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here