मां बेटे की दर्दनाक मौत: मोबाइल बना वजह, छीन गई तीन जिंदगियां।

0
167

करूर: तमिलनाडु से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर मोबाइल फटने से दो बच्चों और एक महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मोबाइल फटने से मां और उसके दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, 29 वर्षीय मुथूलक्ष्मी का मोबाइल चार्जिंग पर लगा था और वह कॉल पर थी। कॉल काटने के बाद कथिततौर पर मोबाइल फट गया। यह हादसा तमिलनाडु के करूर में हुआ है।

अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने मृत किया घोषित

मोबाइल फटने के बाद मुथूलक्ष्मी आग में झुलस गईं।

हादसे के दौरान कमरे में तीन साल का बेटा रनजीत और दो साल का मासूम दक्षित भी वहीं मौजूद था। घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि मुथूलक्ष्मी अकेले ही परिवार का बोझ उठा रही थी, उसके पति बालकृष्ण ने परिवार को छोड़ दिया था।

पति ने छोड़ दिया था परिवार

मुथूलक्ष्मी और बालकृष्ण की छह साल पहले शादी हुई थी। दोनों बीते कुछ सालों से करूर में रह रहे थे। दोनों खाने का स्टॉल चलाते थे, लेकिन कर्ज बढ़ने के बाद बालकृष्ण ने परिवार को छोड़ दिया था। जिसके बाद मुथूलक्ष्मी अकेले ही परिवार का पालन पोषण कर रही थी। लेकिन कोरोना काल में उसकी भी कमाई कम हो गई थी। उसका परिवार आर्थिक संकट का सामना कर रहा था। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here