पैसे का लगा ढेर: रंगे हाथों पकड़ा गया अधिकारी, इतनी बड़ी है रकम

0
276

नई दिल्ली: भारत को भ्रष्टाचार मुक्त होने के लिए अभी बहुत कुछ करना होगा। घूस लेकर या देकर काम करने का धंधा अभी चल रहा है। कुछ इसी तरह का मामला हैदराबाद में सामने आया है। एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने एक मंडल राजस्व अधिकारी को एक करोड़ 10 लाख रुपये के रिश्वत के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। आरोपी अधिकारी को बलाराजू को घूसखोरी के आरोप में हिरासत में लिया है।

रिश्वत की रकम के साथ रंगों हाथ पकड़े गए।

बता दें कि तहसीलदार पर कथित तौर पर 28 एकड़ जमीन से संबंधित किसी मामले में यह रिश्वत लेने का आरोप है। ACB ने शुक्रवार की रात तहसीलदार बलाराजू नागराजू के घर पर छापा मारा और रिश्वत की रकम के साथ उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया।

बी साईराज को भी छापेमारी में हिरासत में लिया गया

तहसीलदार के अलावा एसीबी अधिकारियों ने एक ग्राम राजस्व अधिकारी (VRO) बी साईराज को भी छापेमारी में हिरासत में लिया है। वो मलकानगिरी जिले के मंडल मुख्यालय में तैनात थे। इसे हैदराबाद से अलग कर एक नया जिला बनाया गया था।

रिश्वत में ली गई रकम की गिनती की गई तो दंग रह गए।

एंटी करप्शन ब्यूरो के अधिकारियों ने रिश्वत में ली गई रकम की गिनती की तो वो भी दंग रह गए। एसीबी की तरफ से यह छापा हैदराबाद के प्रमुख वाणिज्यिक और आवासीय परिसर में तहसीलदार के घर पर मारा गया था।

एसीबी ने दो महिला तहसीलदार को भी किया गिरफ्तार।

एसीबी सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार रात शुरू हुआ ऑपरेशन शनिवार को भी जारी रहेगा। इस साल की शुरुआत में दो अलग-अलग मामलों में एसीबी ने दो महिला तहसीलदार को 93 लाख रुपए और 30 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए पकड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here