मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर स्टारर ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग रद्द, 2021 में होने वाली है रिलीज़, जानिए वजह

0
147

मुंबई : दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती फूड पोइज़न के कारण बीमार थे और एक सप्ताह के बाद फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री पैर में गंभीर मोच से जूझ रहे थे. अब कश्मीर में भारी बर्फबारी और हवाई अड्डों को बंद करने के कारण ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग फिर से रद्द हो गई.

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने हाल ही में मीडिया ये बातचीत के दौरान कहा, “मुझे वास्तव में चकित कर दिया कि देहरादून और दिल्ली हवाई अड्डे के कर्मचारी हमे कम्फर्ट महसूस करवा रहे थे. दिल्ली हवाई अड्डे पर उन्होंने पूरे एक्सेस सामान को छोड़ दिया, जो कि लाखों रुपये का था, यह कहते हुए कि यह हमारी तरफ से काम्प्लमेन्टरी है.

कश्मीर में मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर स्टारर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग रुकी | The Kashmir Files Mithun Chakraborty canceled

यहां तक ​​कि उन्होंने टर्मिनलों और हवाई अड्डों के बीच यात्रा करने के लिए हमारे लिए एक विशेष बस की व्यवस्था की, न केवल एक बार, बल्कि तीन बार क्योंकि उड़ान स्थगित हो रही थी. मुझे एहसास हुआ कि हम एक सामाजिक कारण के लिए ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्म बना रहे हैं और हर नागरिक चाहता है कि यह फिल्म बनाई जाए.

आपको बता दें कि ‘कश्मीर फाइल्स’ कश्मीरी हिंदुओं के जम्मू-कश्मीर से पलायन और उनकी दुर्दशा पर आधारित फिल्म है और इसमें मिथुन चक्रवर्ती के अलावा अनुपम खेर भी एक अहम रोल में नजर आएंगे.

इससे पहले विवेक ने लाल बहादुर शास्त्री की रहस्मयी मौत पर आधारित फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ बनाई थी, जो 2919 में रिलीज हुई और एक हिट फिल्म साबित हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here