शमसान में लटकी मिली अधेड़ की लाश, 2 हफ्तो से था लापता, मचा हड़कंप

0
158

सुकमा। जिले में एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक व्यक्ति का शव शमसान के बीच पेड़ के टहनी पर लटका हुआ मिला। हैरान कर देने वाला घटना ये है कि इसकी जानकारी पुलिस को 10 से 12 दिन बाद मिली। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि नगर से काफी दूर जंगल में शमसान में घटना के होने के कारण पुलिस को पहुंचने में काफी समय लग गया।

बताया जा रहा है कि जहां ये घटना हुई है वहां लोग बहुत कम आते जाते है। वहीं बच्चें व महिलाओं ने लकड़ी काटने के लिए जंगल की ओर गए वहां उन्होंने पेड़ से लटके शव को देखा। जिसके बाद डर के कारण उन्होंने किसी को नहीं बताए।

आखिरकार पुलिस को इसकी जानकारी मिली। जिसके बाद मौके पर पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने देखा कि शव पूरी तरह से गल गई थी। जिसकी वजह से पुलिस ने शव की पहचान नहीं कर पाई। हालांकि पुलिस ने बाद में जांच पडताल कर शव की पहचान कर ही ली। जिसके बाद उसके परिजनों को बुलाया। परिजनो ने बताया कि 45 वर्षीय पदाम सन्ना मानसिक रोगी था। जो कि पिछले 2 हफ्तो से अपने घर से लापता था। जिसके बाद गांव के 2 किलोमीटर दूर शमसान में उसकी लाश मिली। फिलहाल परिजनों से पूछताछ जारी है शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here