“Master” ने Box Office की ली क्लास, 3 दिन में ही कर डाली रिकॉर्डतोड़ कमाई

0
104

मुंबई : तमिल सिनेमा‌ के सुपरस्टार थलापति विजय (Actor Thalapati Vijay) की मास्टर (Master) फिल्म ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है. रिलीज होने के बाद से ही मास्टर ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की है. मूवी ने बॉक्स ऑफिस में 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. यह कारनामा रिलीज के महज तीन दिन में ही कर दिखाया है.

फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट कौशिक एलएम ने जारी किए हैं, जिसके मुताबिक विजय की ये लगातार 6ठीं फिल्म है जिसने 100 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार किया है. ये फिल्म कुल 6 देशों में रिलीज हुई है. भारत के अलावा भी फिल्म बाकी देशों में अच्छी कमाई कर रही है. ये फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज हुई है. सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए दर्शकों की लम्बी लम्बी कतारे देखीं जा रहीं हैं.

इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर लोकेश कंगाराज हैं. इस फिल्म में विजय एक प्रोफेसर की भूमिका निभा रहे हैं जिसे पीन की लत है. कॉलेज में विजय को लोग प्रोफेसर कम स्टुडेंट ज्यादा समझते हैं. प्रोफेसर की भिड़त यहां कुछ अपराधियों से हो जाती है जो स्टुडेंट्स से गलत काम कराते हैं.

मास्टर पिछले साल अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था, मगर कोरोना महामारी के चलते उस वक्त इस फिल्म की रिलीज टल गयी थी. ‘मास्टर’ में थलापति विजय, विजय सेतुपति, मालविका मोहनन और आंद्रिया जेरिमिया मुख्य भूमिकाओं में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here