मध्य प्रदेश: दमोह जिले में शादी समारोह के बासी खाने से 25 लोग बीमार, 14 लोग फूड पाॅइजनिंग का शिकार।

0
136

मध्य प्रदेश के दमोह जिले के बोरी कला गावं में एक साथ 14 लोग फूड पॉइजनिंग से बीमार हो गए, जिनमें 6 बच्चे भी शामिल हैं. सभी मरीजों को सिविल अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक सभी लोग फिलहाल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. गुरुवार को एक शादी समारोह में खाने के बाद एक-एक कर अचानक 25 लोगों की तबियत बिगड़ने लगी, जिनमें से 14 को फूड पॉइजनिंग बताया गया है. इसका कारण समारोह में एक सब्जी के बासी होना बताया जा रहा है.

बोरी कला गांव में एक शादी समारोह में लोगों ने भोजन किया और एक-एक कर लगभग 25 लोगों की तबियत बिगड़ने लगी. जिनमें से 14 लोगों को फूड पॉइजनिंग बताई गई है. इन सभी लोगों को पेटदर्द की शिकायत और उल्टियां होने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था.

अस्पताल में भर्ती लोगों में बच्चों की संख्या अधिक बताई जा रही है.

दरअसल पूरा मामला दमोह जिले के बोरी गांव का है. बताया जा रहा है कि यहां एक शादी के दौरान खाना खाने के बाद कई लोग बीमार पड़ने लगी. इतने लोगों की तबियत खराब होने से समारोह के दौरान अफरा-तफरी मच गई. मेहमान आए थे.भवरासा ग्राम में हुए शादी कार्यक्रम में शामिल हुए लोग फूड प्वाइजनिंग का हुए शिकार हुए हैं. भोजन करने के बाद से ही लोगों की तबीयत अचानक खराब होने लगी और लोगों को उल्टियां होना शुरू हो गई. वहीं बिगड़ते हालात में लोगों की संख्या बढ़कर करीब 25 हो गई. इनमें से 14 लोगों को फूड पॉइजनिंग है.

बासी खाने से लोगों की बिगड़ी तबीयत

सिविल अस्पताल में अभी तक लगभग 25 लोग आ चुके हैं, जिनमें से 14 फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए हैं. बताया जा रहा है कि शादी समारोह में बासी खाने के बाद अचानक लोगों की तबियत बिगड़ी थी, जिसके चलते लोग फूड पॉइजनिंग का शिकार हुए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here