साबुन के अंदर से निकला 38 लाख का सोना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो..

0
210

नई दिल्ली: तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने सोने के तस्करी करने वालों के पास से 38 लाख का साबुन पकड़ा है। अब आप भी सोच रहे होंगे आखिर 38 लाख का साबुन कैसे हो सकता है। असल में 38 लाख का साबुन नहीं बल्कि 38 लाख का सोना बरामद हुआ है वो भी साबुन के अंदर से।

तस्करों ने साबुन के अंदर इस तरह सोना को छिपाया था, जो पता नहीं लग पा रहा था। साबुन पैकेट में सील था और उसके अंदर साबुन के भीतर सोना था। ट्विटर यूजर @FaiHaider ने इस घटना का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”38 लाख का साबुन तिरुचिरापल्ली एयरपोर्ट पर जब्त किया गया।” सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा का विषय बन गया है।

साबुन के काटने पर अधिकारियों को सोना मिला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तस्करों ने बहुत ही सफाई के साथ एक मशहूर ब्रांड के साबुन में सोना को फिट किया था। लेकिन एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने उसको पकड़ लिया।

अधिकारियों ने जब साबुन को चेक किया तो उसके अंदर से 38 लाख रुपये का गोल्ड बरामद हुआ। बता दें कि ये जिस ब्रांड का साबुन है, उसका कुछ सालों पहले ये एड भी आया था कि उनके साबुन में से गोल्ड क्वाइन (सोने का सिक्का) जीतने का मौका लोगों को मिल सकता है। कंपनी ऐसे लुभावने एड अपना मार्केट इमेज को बढ़ाने के लिए देती है। आपको तो याद है ना गोल्ड क्वाइन वाली स्कीम?

इसी साबुन के विज्ञापन से इस घटना को जोड़कर देखा जा रहा है। कई लोगों ने वीडियो पर कई लोगों ने मजाकिया कमेंट किए हैं। कई यूजर ने लिखा है कि हमने तो अपनी मां को यही साबुन लेने की सलाह दी थी…कई लिख रहे हैं कि अब हम यही साबुन खरीदेंगे। कुछ ने लिखा कि साबुन कंपनी का वो विज्ञापन सच हो गया, जिसमें वो साबुन से गोल्ड क्वाइन निकलने की बात करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here