सुनेंपन का फायदा उठाकर घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप में शिवरीनारायण पुलिस कर्मियों के द्वारा आरोपी को किया गया गिरफ्तार

0
206

 

जांजगीर चाम्पा शिवरीनारायण:-
मिल रही जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि यह घटना जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र अंतर्गत तुस्मा गांव की है जहां सूनेपन का फायदा उठाकर घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को शिवरीनारायण पुलिस कर्मियों के द्वारा गिरफ्तार किया है।। शिवरीनारायण एसआई नारायण राठौर से मिली जानकारी के अनुसार संबंधित मामले में गिरफ्तार हुए आरोपी का नाम धीरज साहू है. एवं आरोपी युवक और संबंधित मामले की प्रार्थी युवती के बीच आपस में बुआ भतीजे का रिश्ता है।। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त घटना के दिन तुस्मा गांव में युवती अपने घर में अकेली थी. उसके घर के सभी लोग किसी कार्य हेतु शिवरीनारायण गए हुए थे.
इस बीच घर में सूनेपन का फायदा उठाकर आरोपी युवक धीरज साहू, युवती के घर पहुंचा और उससे छेड़छाड़ करने लगा. इस दौरान युवती का भाई घर पहुंच गया. जिसे देखकर आरोपी युवक वहां से फरार हो गया।।
इसके बाद युवती के परिजनों ने शिवरीनारायण थाने में जाकर उक्त मामले की लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसे शिवरीनारायण पुलिस के द्वारा आरोपी से संबंधित परिजनों से पूछताछ कर खोज निकाल गिरफ्तार किया गया एवं प्रार्थी के बयान पर मामले को गंभीरता से लेते हुए उक्त मामले में आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीकृत कर मामले की जांच की जा रही है।।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here