Kota News: पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया पत्नी का किडनैप, फिर शराब पिला कर दिया रेप को अंजाम।

0
175

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा में एक पति (Husband) की हैवानियत सामने आयी है. यहां पति अपनी ही पत्नी (Wife) का दोस्तों के साथ कार में अपहरण (Kidnapped) कर उसे होटल में ले गया. बाद में दो दोस्तों के साथ मिलकर उससे गैंगरेप (Gang Rape) किया. शहर के विज्ञान नगर थाना पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति और उसके दो दोस्तों के खिलाफ अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है, लेकिन फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस के अनुसार पीड़िता कोटा के पड़ोसी जिले बूंदी की रहने वाली है. महिला का आरोप है कि कोटा के महावीरनगर निवासी युवक ने उससे वर्ष 2016 में धोखाधड़ी कर शादी कर ली थी.शादी के बाद पीड़िता को पता चला कि उसके पति की पहले से ही जोधपुर में शादी हो चुकी है. उसके 6 साल का बच्चा भी है. इससे उनके संबंधों में खटास आ गई.

करीब 2 घंटे तक कार में लेकर शहर में इधर-उधर घूमते रहे
पीड़िता का आरोप है कि वह नवंबर में खरीदारी के लिए कोटा आई थी. वहां विज्ञान नगर फ्लाईओवर के नीचे खड़ी थी. इसी दौरान पति ने उसका अपहरण कर कार में बिठा लिया. उस कार पहले से ही दो व्यक्ति मौजूद थे. आरोपी पति ने कार में बैठे एक दोस्त को वकील और दूसरे को मजिस्ट्रेट बताते हुए मामले का निपटारा करने की धमकी दी. बाद में तीनों ने कार में महिला के साथ छेड़छाड़ की. पीड़िता जब चिल्लाने लगी तो पति ने टेप की आवाज तेज कर दी. आरोपी करीब 2 घंटे तक उसे कार में लेकर शहर में इधर-उधर घूमते रहे.आरोपियों ने होटल में दो कमरे पहले ही बुक करवा रखे थे
बाद में वे उसे एक होटल में ले गये. वहां आरोपियों ने दो कमरे पहले ही बुक करवा रखे थे. आरोपी वहां पीड़िता को कमरे में बंद कर खुद दूसरे कमरे में चले गये. कुछ देर बाद आरोपी पति शराब के नशे में वहां आया और पीड़िता को जबरन शराब पिलायी. बाद में पति ने दोनों दोस्तों के साथ मिलकर पीड़िता के साथ गैंगरेप कर उससे मारपीट की. वारदात के बाद घबरायी हुई पीड़िता कुछ दिन तो चुप रही. फिर वह हिम्मत कर विज्ञाननगर थाने गई. वहां पुलिस ने पति को बुलाकर समझाइश कर मामले को रफादफा कर दिया. बाद में पीड़िता ने सिटी एसपी के सामने परिवाद पेश किया. इस पर विज्ञान नगर थाने में आरोपी पति सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here