खाकी शर्मशार ! सड़क पर फेंके वसूली के पैसे उठाते नजर आया पुलिसकर्मी।

0
167

आगरा: कहते हैं ‘एक गंदी मछली पूरे तालाब को गंदा कर देती है’. ताज नगरी आगरा (Agra) से वायरल वीडिया में उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) का एक पुलिसकर्मी कुछ ऐसी ही हरकत करता नजर आ रहा है. जिसके कारण पूरे पुलिस महकमें का नाम खराब हुआ है. इस वीडियो में पुलिसकर्मी वसूली के पैसों को सड़क से उठाता नजर आ रहा है.

ये वीडियो दो दिन पहले आगरा के रिंग रोड का बताया जा रहा है जिसमें पीआरवी ( PRV ) पुलिसकर्मी की शर्मसार हरकत कैमरे में कैद हुई है.

बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी बीच सड़क पर वसूली के लिए खड़ा था. इसी दौरान पीछे की ओर से एक डीसीएम आता है. सिपाही को देख डीसीएम ड्राइवर स्पीड कम कर लेता है और सिपाही के पास आकर वसूली के पैसे उसके हाथ में देने के बजाय वहीं सड़क पर फेंक कर बिना रुके वहां से चला जाता है.

इसके बाद पीआरवी सिपाही सड़क पर गिरे पैसे उठाता है और अपनी गाड़ी की तरफ चल देता है. पुलिस की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. जिसके बाद अधिकारियों ने इस पर संज्ञान लेते हुए दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. अधिकारियों ने बताया कि पैसे उठाने वाला सिपाही नीरज पाठक है और गाड़ी चालक अनिल कुमार. दोनों पर संज्ञान लेते हुए सस्पेंड कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here