खाकी बना हैवानियत: 13 साल की नाबालिक बच्ची के साथ गैंगरेप, 7 लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

0
188

भुवनेश्वर : देश में नाबालिग, युवती सहित महिलाओं के साथ रेप-गैंगरेप का अपराध आए दिन बढ़ते ही जा रहे है, कई राज्यों से अलग अलग शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आती रहती है। वही ओडिशा के भुनेश्वर जिले से शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। 13 साल की नाबालिग से 7 लोंगो ने गैंगरेप किया है। यह घटना लॉकडाउन में मार्च और अप्रैल में हुई है।

पुलिस से इस मामले की शिकायत उस समय इसलिए नहीं की गई, क्योंकि महिला और उसकी बच्ची को जान से मारने की धमकी दी गई थी। उसके बाद बच्ची की मां ने अगस्त महीने के आखिर में पुलिस के सामने एक शिकायत दर्ज कराई। जिसमें उसने अपने दो सहकर्मियों, दो निजी सुरक्षा कर्मियों, एक पुलिसकर्मी और उसके दो अन्य पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबित, बच्ची अपनी मां के साथ भुवनेश्वर के इंफो-सिटी में एक किराए के मकान में रहती है। जबकि लड़की के पिता और परिवार के दूसरे सदस्य यहां से 80-90 किलोमीटर दूर केंद्रपाड़ा जिले में रहते हैं। वही पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 161 और 164 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और लड़की का मेडिकल कराया गया। पुलिस का कहना है कि इस मामले के लिए विशेष टीम बनाई गई है और महिला थाने के प्रभारी निरीक्षक की देखरेख की जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here