कंगना ने आदित्य ठाकरे से पूछे 7 सवाल, कहा-आपके पिता ने सीएम की कुर्सी कैसे ली है…

0
234

नई दिल्ली/  सुशांत सिंह राजपूत मामला अब उलझता ही जा रहा है। इसी बीच महाराष्ट्र के केबिनेट मंत्री और सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे को लेकर भी कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं। जिसपर आदित्य ठाकरे ने कहा है कि उनका इस केस से कोई लेना देना नहीं हैं। लोग केवल उन्हें और उनके परिवार पर कीचड़ उछालने का काम कर रहे हैं।

कंगना ने आदित्य ठाकरे से पूछे 7 सवाल
वहीं आदित्य के इस बयान से नाखुश कंगना रनौत ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया है। जी हां, कंगना की टीम ने कई सारे ट्वीट किए हैं जहां उन्होंने आदित्य ठाकरे से सुशांत केस को लेकर 7 अहम सवाल पूछे हैं।उनकी टीम ने लिखा कि ‘हाहा, देखो कौन डर्टी पॉलिटिक्स की बात कर रहा है, आपके पिता ने सीएम की कुर्सी कैसे ली यह डर्टी पॉलिटिक्स के लिए केस स्टडी है… सब चीजें भूल जाइए, अपने पिता से सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में ये सवाल पूछ लीजिए…’यहां हैं सवाल-
1. रिया कहा हैं?
2. मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के अप्राकृतिक मौत पर एफआईआर दर्ज क्यों नहीं की?
3. जब फरवरी महीने में शिकायत की गई थी कि सुशांत सिंह राजपूत की जान को खतरा है तो क्यों मुंबई पुलिस पहले ही दिन से इसे आत्महत्या बता रही है?
4. आखिर हमारे पास फरेंसिक एक्सपर्ट या सुशांत सिंह राजपूत के फोन का डेटा क्यों नहीं है कि जिस हफ्ते उनका मर्डर हुआ किस-किस ने बात की?
5. क्वॉरेंटीन के नाम पर आईपीएस विनय तिवारी को बंधक क्यों बनाया गया है?
6. सीबीआई से डर क्यों लग रहा है?
7. रिया और उनकी फैमिली ने सुशांत सिंह राजपूत का पैसा क्यों लूटा?
इन सवालों का पॉलिटिक्स से कुछ भी लेना देना नहीं है, इनका जवाब दीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here