लगातार 10 दिनों तक हुआ था जंगल में बलात्कार, अब खुद की बायोपिक फिल्म में दिखेगी यह लड़की

0
148

फ़िल्म मेकर्स को बायोपिक फिल्मों का बुखार चढ़ा हुआ है। पिछले काफी समय से एक के बाद एक बायोपिक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। लगातार बायोपिक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी भी होती आ रही है। तो वही हाल ही में एक ऐसी बायोपिक फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है जिसकी असली कहानी जानकर लोगों के होश उड़ जाएंगे।

दोस्तों हाल ही में बैंडिट शकुंतला फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसके लिए लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं आपको बता दें कि बैंडिट शकुंतला एक बायोपिक फिल्म है। जानकारी के लिए बता दें कि बैंडिट शकुंतला फिल्म का निर्देशन हैदर काजमी ने किया है। निर्देशन हैदर काजमी भी इसी फिल्म के अंदर हमें अभिनय करते हुए नजर आएंगे .

बैंडिट शकुंतला फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म में शकुंतला खुद अपना किरदार निभाने वाली है।

बता दें कि शकुंतला जब 12 साल की थी तब एक अमीर व्यक्ति ने उनका अपहरण कर उनके साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया था। बाद में शकुंतला ने उस अमीर व्यक्ति पर कोर्ट केस किया था जिसमें शकुंतला हार गई थी। लेकिन बाद में फिर उसी व्यक्ति ने शकुंतला को किडनैप कर लिया था और जंगल में ले जाकर 30 लोगों ने उनके साथ लगातार 10 दिनों तक दुष्कर्म जैसे जुर्म को अंजाम दिया था।

आपको बता दें कि 30 लोगों ने लगातार 10 दिनों तक शकुंतला के साथ दुष्कर्म जैसी घटनाओं को अंजाम दिया लेकिन डाकू ने उनकी जान बचाई थी, और उसी डाकू के साथ मिलकर शकुंतला भी एक डकैत बन गई थी। शकुंतला आज एक सोशल वर्कर है और लोगों के सेवा में अपना जीवन व्यतीत करती है।

शकुंतला के साथ-साथ बैंडिट शकुंतला फिल्म में एक्टर अभिमन्यु सिंह इस फिल्म में प्रतिपक्षी का किरदार निभाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here