IPL 2020 : भारत के ये चार खिलाडी मचाएंगे धमाल, कोरोना के बीच देश में 10 माह बाद क्रिकेट की वापसी, तेंदुलकर पर भी रहेंगी निगाह

0
132

नई दिल्ली: देश में करीब दस महीने घरेलू क्रिकेट की वापसी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से हो रही है। कोरोना वायरस के कारण पिछले साल मार्च से खेल पर विराम लग गया था। इस साल शिखर धवन, सुरेश रैना और इशांत शर्मा जैसे खिलाड़ी भी इसमें हिस्सा लेंगे।

उत्तर प्रदेश की टीम में भुवेनश्वर कुमार होंगे जो अपनी फॉर्म और फिटनेस साबित करना चाहेंगे। उत्तर प्रदेश का पहला मैच रविवार को पंजाब से होगा।

बायो बबल में होंगे मैच

बीसीसीआई ने जैव सुरक्षा चक्र (बायो बबल) में छह अलग-अलग स्थलों पर टूर्नामेंट आयोजित करने का निर्णय किया है। टीमों को छह ग्रुप में बांटा गया है जिसमें पांच एलीट और एक प्लेट ग्रुप है। लीग दौर के मैच मुंबई, वडोदरा, इंदौर, कोलकाता, चेन्नई और बंगलूरू में खेले जाएंगे जबकि नॉकआउट दौर के मैच अहमदाबाद में होंगे।

विवादों ने भी घेरा

शुरुआत से पहले ही टूर्नामेंट को विवाद ने घेर लिया जब खिलाड़ियों ने मुंबई के होटल में खराब खाना मिलने की शिकायत की। इसके अलावा प्लेट ग्रुप की तीन टीमें जिस होटल में ठहरी थी वहां का एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित निकल आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here