IPL 2020: जीत नहीं दिला पाने की वजह से भावुक हुए ईशान किशन , वायरल हो रही है यह तस्वीर

0
129

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 के 10वें मुकाबले में रोमांच की सारी हदें पार हो गईं. विराट कोहली और रोहित शर्मा की टीमों के बीच खेले गए इस मैच में आखिरी गेंद पर ट्विस्ट बना रहा. लेकिन सुपर ओवर में रॉयल चैंलेजर्स बैंग्लोर बाजी मारने में कामयाब रही. हार के बावजूद इस मैच में 99 रन की पारी खेलने वाले ईशान किशन सबसे बड़े हीरो बनकर उभरे. ईशान किशन हालांकि हार के बाद बेहद निराश हो गए और उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

202 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम अपनी पारी के 14वें ओवर तक मुकाबले से बिल्कुल बाहर दिखाई दे रही थी. मुंबई इंडियंस को आखिरी 6 ओवर में जीत के लिए 104 रन की जरूरत थी.

ऐसा लगने लगा था कि कोई करिश्मा ही मुंबई को जीत दिला सकता है.

ईशान किशन और किरण पोलार्ड ने कुछ और ही ठान रखा था. यहां से इन दोनों खिलाड़ियों ने मैच को मुंबई के फेवर में लाने के लिए पूरा जोर लगा दिया. आखिरी ओवर में मुंबई को जीत के लिए 19 रन की जरूरत थी. पहली दो गेंदों पर सिर्फ दो रन और लगा कि मुंबई इस मैच को नहीं जीत सकती.

लेकिन फिर ईशान किशन ने दो गेंदों में दो छक्के लगाकर मैच का पालड़ा मुंबई की ओर झुका दिया. 5वीं गेंद पर ईशान किशन 99 रन बनाकर आउट हो गए. आखिरी गेंद पर मुंबई को जीत के लिए 5 रन चाहिए थे. पोलार्ड सिर्फ चौका लगा पाए और मैच सुपर ओवर में चला गया. सुपर ओवर में आरसबी ने आसानी से मुंबई इंडियंस को आराम से रहा दिया.

आखिरी ओवर में आउट होने पर ईशान किशन बहुत ज्यादा भावुक हो गए. किशन टीम को जीत नहीं दिला पाने के लिए सबसे अलग होकर बैठ गए. ईशांत किशन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालांकि ईशान किशन ने 58 गेंदों पर खेली गई 99 रन की पारी में 9 छक्के लगाकर सबका दिल जरूर जीत लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here