राजधानी के पंडरी थाना इलाके में 4 कंटेनमेंट जोन की घोषणा, अपर कलेक्टर ने जारी किया आदेश

0
272

रायपुर। नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत लगातार नए कोरोना मरीजों की पहचान हो रही है। इसी के साथ ही कंटेनमेंट जोन की घोषणा जिला प्रशासन की ओर से की जा रही है। अपर कलेक्टर ने थाना पंडरी क्षेत्र अंतर्गत कोरोना मरीजों के पहचान वाले 4 इलाकों की चतुर्सीमा का निर्धारण कर कंटेनमेंट जोनों का आदेश जारी किया है। जारी आदेश के मुताबिक कंटेनमेंट जोन में सभी दुकानें, ऑफिस और अन्य वाणिज्यिक प्रतिष्ठान आगामी आदेश तक पूर्णत: बंद रहेंगे। प्रभारी अधिकारी ही होम डिलीवरी के माध्यम से आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति उचित दरों पर तय करेंगे। सभी प्रकार के वाहनों के आवागमन पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। मेडिकल इमरजेंसी को छोड़कर अन्य किन्हीं भी कारण से कंटेनमेंट जोन या मकान के बाहर निकलना प्रतिबंधित रहेगा।

केस 1 : प्रगति नगर मोवा,थाना क्षेत्र पंडरी में 1 मरीज की पहचान हुई है। कंटेनमेंट जोन के पश्चिम में चमन लाल साहू का मकान,उत्तर व दक्षिण में बंद है। पूर्व में सावित्री वर्मा का मकान शामिल है।

केस 2 : व्हीआईपी करिश्मा विधानसभा रोड मोवा थाना पंडरी क्षेत्र में 1 मरीज की पहचान हुई है। कंटेनमेंट जोन के पूर्व,पश्चिम,दक्षिण और उत्तर में व्हीआईपी करिश्मा अपार्टमेंट का सी-ब्लॉक शामिल है।

केस 3 : दुबे कॉलोनी मोवा थाना पंडरी क्षेत्र में 1 कोरोना मरीज की पहचान हुई है। कंटेनमेंट जोन के पूर्व, उत्तर और दक्षिण में बंद इलाका है। पश्चिम में राजेन्द्र प्रसाद का मकान शामिल है।

केस 4 : पीली ब्लिडिंग के पीछे लोधीपारा थाना क्षेत्र पंडरी में 1 कोरोना मरीज की पहचान हुई है। कंटेनमेंट जोन के पूर्व में कृष्णा राव के मकान की गली और पश्चिम, उत्तर व दक्षिण में बंद इलाका शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here