फिल्म “Tandav” घिरी विवादों में, बैन करने की उठी मांग, जानिए वजह

0
147

नई दिल्ली : फिल्म ‘तांडव’ को रिलीज हुए दो दिन हो गए हैं और सितारों से सजी ये वेब सीरीज रिलीज होते ही विवादों में आ गई है. फिल्म को लेकर लोगो का कहना है की इस फिल्म में हिन्दू धर्म की निंदा की गयी है जिसके बाद अब लोगों ने अमेजन वेब सीरीज मेकर्स पर हिंदू भगवान के अपमान करने का आरोप लगाया है।

ये सारा मामला सिरीज में दिखाया गया एक सीन से जुड़ा है। दरअसल एक सीन में बॉलीवुड एक्टर मोहम्मद जीशान रंगमंच पर भगवान शिव के किरदार में नजर आ रहे हैं। इसी तरह एक और शख्स सटेज पर आ जाता है। इस पूरे मामले को जेएनयू मामले से जोड़ा गया है। इसी दौरान भगवान शिव के किरदार में खड़े एक्टर जीशान अयूब गाली देते हैं।

वही अब इस बात को लेकर फैन्स में नाराजगी है। हिंदू संगठन इससे खासा नाराज हैं। सोशल मीडिया पर लोग ‘तांडव’ सीरीज को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही ‘तांडव’ मेकर्स से माफी मांगने के लिए कहा जा रहा है। लगातार #BanTandavNow ट्रेंड कर रहा है। यह विवादित क्लिप एसए वायरल हो रहा है। सीरीज के मेकर्स के साथ ही जीशान अयूब को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लोग सटकर हिंदुओं और हिंदू धर्म को ठेस पंहुचा रहे है। आपको बता दे इस फिल्म में फ अली खान, डिंपल कपाडिया, तिगमांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकारों ने सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें इस वेब सीरीज को अमेज़न प्राइम में देखा जा सकता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here