राजधानी में पति और पत्नी एक साथ पी रहे थे शराब, अचानक भड़का विवाद और पति ने पत्नी को जिंदा जला दिया…

0
174

 रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी (capital of Chhattisgarh) में एक बार फिर एक दिल दहला कर रख देनी वाली वारदात हुई है, एक पति(husband) ने पत्नी (wife) को मिट्टी तेल (kerosine oil) डालकर आग के हवाले कर दिया है, पत्नी इस घटना में 70 प्रतिशत से ज्यादा जल गई है, महिला का ईलाज रायपुर के मेकाहारा में जारी है।

मामला सिटी कोतवाली (city kotwali) थाना क्षेत्र का है, यहां कैलाशपुरी इलाके (kailashpuri area) में यह घटना घटी है। पुलिस के मुताबिक पति ने अपनी दूसरी पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश की है, विवाद की वजह पारिवारिक बताई जा रही है, हालांकि अभी महिला का बयान नहीं होने के कारण वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।

रायपुर शहर के ASP लखन पटले ने मामले में कहा है कि जो जानकारी मिली है उसके अनुसार आरोपी पति रामराज गुप्ता की यह कुंती गुप्ता दूसरी पत्नी है, पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। सोमवार को दोनों एक साथ शराब पी रहे थे। इसी दौरान उनके बीच आपस में विवाद हुआ और पति आवेश में आकर अपनी पत्नी के शरीर में मिट्टी तेल डाल कर उसे जला दिया। वह 70 प्रतिशत जल चुकी है।

ASP ने बताया कि घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन महिला की हालत बयान दर्ज कराने लायक नहीं थी, पुलिस ने कोशिश की बयान लेने की पर उसने कुछ कहने से इनकार कर दिया। इस मामले में पति के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। जल्द महिला का बयान दर्ज कराया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here